बैंगलोर

70 फीसदी लोग फिर मोदी को देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष पूरा होने पर बीएस येडियूरप्पा ने गिनाईं केंद्र सरकार की उपलब्धियां और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया लौह पुरुष

बैंगलोरJun 02, 2020 / 01:06 am

Sanjay Kumar Kareer

70 फीसदी लोग फिर मोदी को देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने सोमवार को दावा किया कि देश के 70 प्रतिशत लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी न केवल अपना वर्तमान कार्यकाल पूरा करें बल्कि अगली बार भी वह प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने अनुच्छेद 370 खत्म करने को लेकर मोदी को लौह पुरूष बताया और कहा कि इस अनुच्छेद के हटने से जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म हो गया है।
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल की पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री ने कहा, इस देश के 70 प्रतिशत लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी न केवल अपना वर्तमान कार्यकाल पूरा करें बल्कि अगली बार भी वह प्रधानमंत्री बनें ताकि वह इस देश के समक्ष मौजूद समस्याओं का हल ढूंढ सकें। यह इस तरूण भारत की आकांक्षा है।
उन्‍होंने कहा कि मोदी ने दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष सफलतापूर्वक पूरा किया है और देश उनके असाधारण एवं दूरदृष्टिपूर्ण नेतृत्व में प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री अपने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ सिद्धांत और समावेशी योजनाओं के साथ देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं।
येडियूरप्पा ने कहा, मोदी मजबूत और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण की दिशा में प्रयासरत हैं। न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में मोदी की उनके वसुधैव कुटुम्बकम मंत्र से असाधारण नेता की पहचान बनी हुई।
उन्होंने तीन तलाक खत्म करने, वंदे भारत मिशन, नागरिकता संशोधन कानून, एक देश एक राशनकार्ड, नये मोटर वाहन अधिनियम, राममंदिर विवाद के समाधान आदि को केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के रूप में गिनाया।
उन्होंने कहा कि मोदी ने 130 करोड़ की जनसंख्या वाले इस देश में कोरोना वायरस से मुकाबला करने की बड़ी चुनौती को पूरी क्षमता संभाला।

Home / Bangalore / 70 फीसदी लोग फिर मोदी को देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.