यूपी के इस जिले में कमिश्नर परिवार सहित हुए होम क्वारंटाइन, फॉलोअर पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बांदा जिले में कोरोना पीड़ित की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

<p>यूपी के इस जिले में कमिश्नर परिवार सहित हुए होम क्वारंटाइन, फॉलोअर पाया गया कोरोना पॉजिटिव</p>

बांदा. उत्तर प्रदेश की जनता को इन दिनों कोरोना के संक्रमण से फैली वैश्विक महामारी के कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बांदा जिले में कोरोना पीड़ित की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिले में 2 और कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। चित्रकूटधाम मंडल के कमिश्‍नर गौरव दयाल के यहां तैनात फॉलोअर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद कमिश्‍नर आवास में तैनात अन्य कर्मियों के सैंपल लिए जा रहे हैं। जिले में अब तक 23 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं।

बता दें कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कमिश्‍नर आवास का है। जहां पर तैनात फॉलोअर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। दो लोगों की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई है, जिनमें से एक कमिश्‍नर का फॉलोअर है और दूसरा लामा गांव का रहने वाला युवक है। जैसे ही कमिश्नर गौरव दयाल को जानकारी हुई कि उनके फालोअर की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई है, उन्‍होंने तत्काल खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया। फॉलोअर के गांव चहितारा को हॉटस्पॉट बनाकर पूरे गांव को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है।

होम क्वारंटाइन हुए कमिश्‍नर

जब कनिश्नर को इस मामले के बारे में पता चला कि कमिश्नर गौरव दयाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फॉलोअर कई दिनों से छुट्टी पर था। कोरोना जैसे लक्षण के बाद जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वह खुद होम क्वारंटाइन हैं। फोन जानकारी देते हुए बांदा सीएमओ डॉ संतोष कुमार ने बताया कि कमिश्‍नर गौरव दयाल के फॉलोअर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कमिश्‍नर गौरव दयाल और उनकी पत्नी और 2 बच्चों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इसके अलावा कमिश्‍नर आवास में रहने वाले 5 अन्य कर्मचारी के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। गौरव दयाल के साथ उनके आवास पर रहने वाले कुल 9 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। जब इसकी रिपोर्ट आ जाएगी उसी के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.