अन्ना जानवरों ने बर्बाद की फसल, तो किसान को आया हार्ट अटैक

– गांव में ही रहकर अपनी खेती बाड़ी करता था किसान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बांदा. जिले में अन्ना जानवरों से फसल बर्बाद हो जाने से परेशान होकर किसान बीमार हो गया और आज अचानक हृदय गति रुक जाने से उसकी मौत हो गई। सीने में दर्द होने के बाद परिजनों ने आनन-फानन मे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पहुंचते ही किसान ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने किसान के शव को मर्चरी में रखवा कर घटनाक्रम की सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

मामला बांदा जनपद के मटौध थाना क्षेत्र के जखौरा गांव से सामने आया है जहां का रहने वाला किसान राजाराम अनुरागी 6 बीघे खेत का काश्तकार था और गांव में ही रहकर अपनी खेती बाड़ी करता था जिससे वह अपना परिवार चलाता था। अभी हाल ही में अन्ना जानवरों द्वारा फसल चट हो जाने के बाद से किसान परेशान रहने लगा और बीमार हो गया। आज अचानक सीने में दर्द हुआ और जानकारी के बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में किसान को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पहुंचते ही किसान ने दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृत किसान की पत्नी राधा ने बताया की उसका पति किसानी करके परिवार का पालन-पोषण करता था, अन्ना जानवरो ने फसल बर्बाद कर दी थी जिसके तनाव से वह आज बीमार पड़ गए थे। आज उनके सीने में दर्द हुआ और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उनके मृत घोषित कर दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.