लोकतंत्र खतरे में, केंद्र सरकार व आरएसएस जिम्मेदार : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

|

Published: 07 Jan 2021, 07:05 PM IST

कांग्रेस नेता ने जिला कांग्रेसियों को नब्ज टटोली और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मजबूती से मैदान में उतरने का आह्वान किया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी एक दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे। कांग्रेस नेता ने जिले के एक होटल में आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भाग लिया, जहां कांग्रेस नेता जिला कांग्रेसियों को नब्ज टटोली और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मजबूती से मैदान में उतरने का आह्वान किया।

कांग्रेस नेता शशि थरूर और दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर मचे घमासान के बीच कांग्रेस पार्टी के ही वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और इसके जिम्मेदार केंद्र की सरकार, आरएसएस और वे सभी दल हैं जो केंद्र सरकार को सपोर्ट करते हैं। संगठन विस्तार को लेकर बलरामपुर आए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रेस वार्ता के दौरान यह बातें कहीं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी कहा कि उन्होंने गन्ना मंत्री रहते हुए 5 साल में गन्ने का मूल्य 148 रुपए बढ़ाया था। पिछले 9 सालों में मात्र 35 रुपए गन्ना मूल्य बढ़ा है जबकि लागत में कई गुना वृद्धि हो गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में कानून बनाकर मोदी सरकार किसानों का शोषण कर रही है।