जमीन के लालच में जेठानी और जेठ ने मिलकर कर दी देवरानी की हत्या

|

Published: 02 May 2018, 08:41 PM IST

यूपी के बलरामपुर में सम्पत्ति के लालची जेठानी और जेठ ने मिलकर देवरानी की गला घोटकर निर्मम हत्या कर दी।

Brother and her wife kills brothers wife in Balrampur crime news

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में सम्पत्ति के लालची जेठानी और जेठ ने मिलकर देवरानी की गला घोटकर निर्मम हत्या कर दी। मामला है कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चैका खुर्द गांव का। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 29 अप्रैल की रात गांव के रहने वाले सीताराम की पत्नी पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पत्नी की हत्या के मामले में पति सीताराम ने अपने भाई और भाभी को मामले में नामजद किया था। हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने मामले में 02 मई की भोर में दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सीताराम के भाई कर्ताराम और भाभी मीनादेवी ने अपना जुर्म कुबूल किया।

पुलिस को उन्होंने बताया कि साड़ी की कपड़े का फंदा बनाकर मृतक पूजा की हत्या की गई थी। कुछ माह पहले ही सीताराम की शादी पूजा से हुई थी और शादी के बाद से ही 4 भाईयों के बीच 60 बीघे जमीन के बंटवारे को लेकर जेठानी मीनादेवी और देवरानी पूजा के बीच मनमुटाव चल रहा था। एसपी ने बताया कि देवर सीताराम और भाभी मीनादेवी के बीच अवैध संबंध भी थे तो सीताराम की शादी के बाद जायदाद का एक नया वारिस तैयार हो गया। जो भाभी मीनादेवी को नामंजूर था। इसी मामले को लेकर भाभी मीनादेवी ने अपने पति कर्ताराम के साथ मिलकर पूजा की हत्या कर दी। पुलिस ने पति की नामजद तहरीर पर देवरानी के कातिल जेठ व जेठानी को जेल भेज दिया हैं।