8वीं में पढ़ रही बेटी को अस्पताल ले गए माता-पिता, डॉक्टर बोला- गर्भवती है तो पैरों तले से खिसक गई जमीन

|

Published: 18 Mar 2020, 08:07 PM IST

Rape and pregnant: 18 वर्षीय युवक छात्रा से 6 माह से कर रहा था बलात्कार, मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पस्ता. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पस्ता थाना अंतर्गत ग्राम कटरापारा में कक्षा 8 वीं की छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक 6 माह से बलात्कार (Girl student raped) कर रहा था। छात्रा की तबियत खराब होने के बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो जांच के बाद डॉक्टर ने उसके प्रैग्रेंट होने की बात बताई।

डॉक्टर की यह बात सुनते ही परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। फिर परिजनों ने बुधवार को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पस्ता पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पस्ता थाना प्रभारी दिव्यकान्त ने बताया कि ग्राम कटरापारा निवासी 18 वर्षीय विजय अगरिया पिता सूरज अगरिया ने कक्षा आठवीं में पढऩे वाली गांव की ही 13 वर्षीय छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। वह पिछले 6 महीने से उसके साथ बलात्कार (Girl student raped) कर रहा था।

घर पर ही अचानक जब छात्रा की तबियत खराब हुई तो उसके माता-पिता उसका इलाज कराने अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने उसकी जांच की, जांच रिपोर्ट देखकर डॉक्टर ने बताया कि छात्रा गर्भवती है।

यह बात सुनते ही माता-पिता के होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने बेटी से पूछताद की तो तो उसने पूरे घटनाक्रम से उन्हें अवगत करा दिया। इस पर परिजन बुधवार को उसे लेकर पस्ता थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
मामले में पस्ता पुलिस ने धारा 363, 366, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी विजय अगरिया को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले में दुष्कर्म की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Balrampur

Related Stories