होलिका दहन देखकर लौट रही 16 वर्षीय किशोरी से निर्माणाधीन मकान में रातभर बंधक बनाकर बलात्कार

|

Updated: 12 Mar 2020, 05:50 PM IST

Girl raped: सहेली के साथ रात में लौटने के दौरान 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने पकडक़र भेजा बाल संप्रेक्षण गृह

कुसमी. होलिका दहन देखकर अपनी सहेली के साथ 16 वर्षीय एक किशोरी घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने उसका मुंह दबाकर खींच लिया और बलात्कार किया। इसके बाद वह उसे निर्माणाधीन सूने मकान में ले गया। यहां को रात भर बंधक बनाकर बलात्कार (Girl raped) किया।

दूसरे दिन किशोरी ने परिजनोंके साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने अपचारी बालक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर बाल संप्रेक्षण गृह अम्बिकापुर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: पुलिसकर्मी के घर रहकर बच्चे की देखभाल कर रही युवती से आर्मी के जवान ने 7 साल तक किया बलात्कार


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र स्थित जशपुर रोड पर स्थित एक गांव में सोमवार की रात को वहां कि एक 16 वर्षीया किशोरी अपनी सहेली के साथ होलिका दहन (Holika dahan) कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव का ही एक 17 वर्षीय किशोर मिला।

फिर उसने अचानक उसका हाथ पकड़ व मुंह दबाकर खींचते हुए झाडिय़ों में ले गया। यहां उसने किशोरी से बलात्कार किया। फिर एक निर्माणाधीन सूने मकान में किशोरी को रातभर बंधक बनाकर कर दुष्कर्म (Girl raped) किया।

ये भी पढ़ें: स्कूल जाने घर से निकली नाबालिग छात्रा से किराए के रूम में बलात्कार, सहेली से की छेडख़ानी, नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

सुबह किशोरी वहां से किसी तरह से भाग कर घर पहुंची और परिजनों को घटना के सम्बंध में बताई। बुधवार की सुबह किशोरी परिजनों के साथ कुसमी थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।


आरोपी नाबालिग को पकडक़र भेजा गया बाल संपे्रक्षण गृह
मामले में पुलिस ने धारा 363, 376, 341, 342, 506, पॉक्सो एक्ट व एसटी/एससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को पकडक़र न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह अंबिकापुर भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Related Stories