17 वर्षीय लडक़ी से दुष्कर्म में पिता ने भी दिया नाबालिग बेटे का साथ, दोनों गिरफ्तार, घर में ही मिली किशोरी

|

Published: 08 Mar 2020, 07:18 PM IST

Girl raped: नाबालिग ने किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा लिया था, किशोरी के परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

कुसमी. किशोरी को भगाकर एक नाबालिग द्वारा उसके साथ पिछले एक सप्ताह से दुष्कर्म (Girl raped) किया जा रहा था। इस घिनौनी करतूत में अपने नाबालिग बेटे का साथ उसके पिता ने भी दिया था। इधर किशोरी के परिजन ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर उनके ही घर से किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने अपचारी बालक के पिता को जेल भेज दिया है, जबकि किशोर को बाल संपे्रक्षण गृह भेजे जाने की तैयारी है।

ये भी पढ़ें: 11वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर 2 दिन तक बलात्कार करने वाले भाजपा नेता का पुत्र गिरफ्तार


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-4 भुरसापारा निवासी 17 वर्षीय एक किशोरी को शादी का झांसा देकर 29 फरवरी नगर के ही दर्रीपारा निवासी एक अपचारी बालक द्वारा भगाकर ले जाया गया था। इस दौरान आरोपी के पिता द्वारा भी किशोरी को भगाने में सहयोग किया गया था।

उसने अपने बेटे को बाइक देने के साथ घर में भी छिपाने में सहयोग किया गया था। किशोरी के परिजनों द्वारा अपनी बेटी के गायब हो जाने की रिपोर्ट कुसमी थाने में दर्ज कराई थी। मामले में कुसमी पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी को बरामद करने की प्रयास में जुटी हुई थी।

ये भी पढ़ें: भांजी को घर में अकेला देख मामला की बिगड़ गई नीयत, खींचकर ले गया कमरे में और लूट ली आबरु, पति ने देख लिया ये सब फिर...


मुखबिर की सूचना पर पिता-पुत्र गिरफ्तार
रविवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी के दर्रीपारा स्थित घर से किशोरी को पुलिस ने बरामद कर अपचारी बालक एवं सहयोग करने वाले उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 363, 341, 342, 366, 376, 34 पॉस्को एक्ट के तहत कार्यवाही कर अपचारी बालक के पिता को जेल भेज दिया, जबकि अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह में भेजा जा रहा है।

बलरामपुर जिले में दुष्कर्म की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Rape in Balrampur

Related Stories