स्कूल जाने निकली छात्रा से किराए के रूम में बलात्कार, सहेली से की छेडख़ानी, नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Girl raped: निजी स्कूल में पढऩे वाली 2 छात्राओं को आरोपी बहला-फुसलाकर स्कूटी से ले गए थे अंबिकापुर

<p>Rape accused arrested</p>
राजपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना अंतर्गत गुरुवार को कक्षा आठवीं में पढऩे वाली एक निजी स्कूल की 2 छात्राओं को अंबिकापुर ले जाकर बलात्कार और छेडख़ानी की गई थी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। (Girl raped)

राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनंद कुजूर ने बताया कि राजपुर स्थित एक निजी स्कूल में पढऩे वाली 2 छात्राएं गुरूवार को सुबह 8 बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं। इसके बाद जब वे शाम को घर नहीं पहुंची तो एक छात्रा के परिजन ने स्कूल में जाकर पता लगाया। यहां पता चला कि वे स्कूल नहीं आई हंै।
इस पर परिजन उसकी सहेली के घर गए तो पता चला कि वह भी स्कूल से नहीं आई है, फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी पतरातू निवासी रूपेश दास स्कूटी से एक छात्रा को रास्ते में बैठाया और इसके बाद सरनापारा पावर हाउस के पास पहुंचा।
यहां से दूसरी छात्रा को भी अपने साथ लेकर अंबिकापुर मिशन चौक पहुंचा। इसके बाद मिशन चौक में किराए के मकान में रह रहे एक नाबालिग के कमरे में ले गया। इसके बाद पूरे दिन अंबिकापुर में संजय पार्क और वाटर पार्क में घूमते रहे। इस दौरान नाबालिग ने एक छात्रा के साथ बलात्कार (Girl student raped) किया।
इसके बाद आरोपी रूपेश दास स्कूटी से शाम को दोनों छात्राओं को लेकर राजपुर के लिए निकला लेकिन रास्ते में बारिश होने के कारण उन्हें एक बस में बैठा दिया। इसके बाद दोनों लड़कियां राजपुर बस स्टैंड पहुंचीं, जहां से बलात्कार पीडि़ता अपने घर चली गई।

दूसरी छात्रा को आरोपी ले गया अपने गांव
दूसरी लडक़ी को आरोपी रात में शंकरगढ़ की तरफ घुमाने ले गए। रात 12 बजे उसे लेकर वह अपने गांव पतरातू पहुंचा और उमेश पनिका व रूपेश दास उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे, मौके पर नाबालिग भी मौजूद था। इधर दूसरी बलात्कार पीडि़ता के परिजन घर से उसे लेकर थाना पहुंचे। पीडि़ता से जानकारी लेकर पुलिस आरोपियों को पकडऩे में जुट गई।

आधी रात तीनों गिरफ्तार
रात तीन बजे पुलिस ने आरोपी रूपेश दास, उमेश पनिका और नाबालिग को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से से दूसरी छात्रा को छुड़ाया। कार्रवाई में टीआई फर्दीनंद कुजूर, अब्दुल मुनाफ, कल्पना निकुंज, परमेश्वर दुबे व रिंकू शामिल रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.