शराब के नशे में ड्राइवर तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था बस, अचानक खेत में पलट गई, 20 महिला-पुरुष यात्री घायल

Bus accident: बस में 45 यात्री सवार थे, गनीमत रही कि बस पलटने के बाद भी किसी भी यात्री को बेहद गंभीर चोटें नहीं आईं

<p>Bus accident</p>
सनावल. रामचंद्रपुर से अंबिकापुर जा रही यात्री बस सोमवार की दोपहर लगभग 2.30 बजे ग्राम कटरा में पुलिया के आगे अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खेत में पलट (Bus accident) गई। बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए।
दुर्घटना के बाद वहां पहुंचे लोगों ने सभी को उपचार के लिए सनावल स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था तथा काफी तेज रफ्तार में वाहन चला रहा था, इसकी वजह से यह हादसा हुआ।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर से दुर्गा बस क्रमांक सीजी 10 जी- 1305 अंबिकापुर आना-जाना करती है। सोमवार की दोपहर भी बस करीब 45 यात्रियों को लेकर अंबिकापुर जा रही थी। बस चालक नशे में धुत था तथा तेज रफ्तार में वाहन चला रहा था।
इसी बीच सनावल से 8 किलोमीटर दूर ग्राम कटरा में पुलिया के आगे बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गई। (Bus accident) घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी और चीख-पुकार मच गई। हादसे में 20 महिला-पुरुष यात्री घायल हो गए।
स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती
गनीमत रही कि बस पलटने के बाद भी किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए सनावल स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार किया। कई घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

बलरामपुर जिले में सडक़ दुर्घटना की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Balrampur

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.