ढाई साल की बच्ची से रेप, दुष्कर्म के पहले आरोपित ने देखी थी अश्लील फिल्म

– बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र का मामला- आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलिया. रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग (13) लड़के ने ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देखने के बाद उसने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित किशोर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किशोर को पकड़ लिया। मासूम अपने ननिहाल आई थी। खेलते-खेलते वह पड़ोसी के घर चली गई थी, जहां उससे कथित रूप से बलात्कार किया गया।
रेवती थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में ढाई साल की बच्चे से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपने ननिहाल आई बच्ची बीते 16 मार्च की शाम खेलते हुए पड़ोस स्थित एक घर में चली गई। वहां मौजूद आरोपित किशोर ने उससे कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि किशोर पर आरोप है कि वारदात से ठीक पहले उसने अपने मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्म देखी थी।
मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि बच्ची की नानी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

वैक्यूम क्लीनर से प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, आंत फटने से नाबालिग की मौत, केस दर्ज



Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.