बलिया

भाई को व्हाट्सेप पर ‘बाय’ लिखकर प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदा युवक, दोनों की मौत

बलिया के बैरिया में प्रेमी युगल के ट्रेन से कटकर जान देने की घटना से सनसनी। मरने से पहले अपने भाई को मैसेज कर लिखा था बाय, बताया था कहां रखा है उसका मोबाइल। युवक की हुई पहचान, युवती की पहचान में जुटी है पुलिस।

बलियाAug 30, 2020 / 07:51 pm

रफतउद्दीन फरीद

सुसाइड

बलिया. बैरिया में एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहां एक युवक और युवती का शव रेल की पटरियों पर पाया गया। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने किसी ट्रेन के आगे कटकर जान दे दी। उधर मौत से पहले मृतक ने अपने भाई को मैसेज कर ‘बाय’ लिखा। दोनों का शव बलिया छपरा रेलखण्ड के सुरेमनपुर कबुल्हा स्टेशन के बीच इब्राहीमाबाद गांव के सामने पाया गया। युवक की पहचान इब्राहीमाबाद निवासी राजन सिंह (18 वर्ष) के रूप में कर ली गई, लेकिन युवती की पहचान नहीं हो सकी।

 

बैरिया एसएचओ के मुताबिक रविवार की भोर में तीन बजे के करीब रेल की पटरियों पर एक युवक और एक युवती का शव मिलने की सूचना रेलवे पुलिस ने दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी। रेलवे पुलिस को आशंका है कि दोनों ने किसी मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

 

थानाध्यक्ष के अनुसार युवक की पहचान इब्राहीमाकाद निवासी राजन सिंह के रूप में कर ली गई। उसका मोबाइल भी उसके बिस्तर से बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार घटना से पहले मृतक ने अपने बड़े भाई को मैसेज कर लिखा था कि “मोबाइल बिस्तर के नीचे तकिया के पास रखा है, बाय”। इसी आधार पर पुलिस को मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल काॅल डिटेल खंगाली जा रही है।

By Amit Kumar

Home / Ballia / भाई को व्हाट्सेप पर ‘बाय’ लिखकर प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदा युवक, दोनों की मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.