बलिया

बलिया में बवाल, पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर संघर्ष, एएसपी समेत कई घायल

.

बलियाSep 03, 2020 / 10:24 pm

रफतउद्दीन फरीद

बवाल

बलिया. यूपी के बलिया में चाचा भतीजे का जमीन विवाद पुलिस और पब्लिक के बीच संघर्ष का कारण बन गयां जमकर बवाल हुआ। लोगों ने प्रदशर्न किया और नतीजे में हुए संघर्ष में एएसपी संजय कुमार समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गएं दर्जनों ग्रामीण भी घायल हुए। फिलहाल घटना के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है।

 

//?feature=oembed
जानकारी के मुताबिक बलिया के रसड़ा कस्बे के धोबही मुहल्ले में चाचा और भतीजे में आपस में जमीन का विवाद था। इसमें पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया गया। आरोप है कि पुलिस ने भतीजे पन्नालाल राजभर की पिटाई कर दी। ग्रामीण उसे अस्प्ताल ले गए और वहां से लौटकर उनका गुस्सा पुलिस वालों पर फूटा। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगा दिया।
सूचना मिलते ही रसड़ा सीओ भारी फोर्स के वसाथ मौके पर पहुंचे। खबर मिली तो एएसपी संजय कुमार भी वहां पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पुलिस ने अचानक लाठी चार्ज कर दिया, जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान भगदड़ मच गई। इस संघर्ष में एएसपी समेत कई पुलिस वाले घायल हुए तो दर्जनों ग्रामीणों को भी चोटें आयीं।
By Amit Kumar
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.