सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी और मेडिकल जुनियर ने जीता मैत्री मैच

शहर के मुलना स्टेडियम में 29 फरवरी से प्रारम्भ हो रहे सद्भावना कप की तैयारी के मद्देनजर न्यायलय एकादश वारासिवनी और सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी के मध्य मैत्री मैच खेला गया।

<p>सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी और मेडिकल जुनियर ने जीता मैत्री मैच</p>
बालाघाट। शहर के मुलना स्टेडियम में 29 फरवरी से प्रारम्भ हो रहे सद्भावना कप की तैयारी के मद्देनजर न्यायलय एकादश वारासिवनी और सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी के मध्य मैत्री मैच खेला गया। इस मैत्री मैच में बतौर अतिथि मप्र श्रमजीवी संघ जिलाध्यक्ष इन्द्रजीत भोज, ओमेंद्र बिसेन, प्रमोद गेडाम, बबलु देशमुख, अभीजीत बापट, अक्षय काकरिया एवं पीआर भैरम की उपस्थिति में खेला गया है। जिसमें सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 181 रन बनाए। जिसमें गुड्डू गोंड ने अर्धसतक पुरा किया। शिव जैसवाल ने 30 रन एवं अश्विन ने 20 रनों का योगदान दिया। वही जवाबी पारी खेलने उतरी न्यायलय एकादश वारासिवनी कि ओर से अशिप शेन ने 15 रन, भालवे ने 26 रन एवं परते ने 19 रनों का योगदान दिया। और निर्धारित ओवर में 128 रन ही बना पाई। जिसमें सीनियर मेडिकल एकादश सिवनी 52 रनों से इस मैत्री मैच में जीत हासिल किया है।
दुसरा मैच मेडिकल जुनियर और एमपीबी के मध्य खेला गया। जिसमें मेडिकल जुनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 193 रन बनाए। मेडिकल जुनियर की ओर से अजय बघेल ने 39 रन, ललित प्रधान ने 25 रन, अश्विनी ने 37 रन एवं अमित बिसेन ने 25 रनों का योगदान दिया। वही जवाबी पारी खेलने उतरी एमपीबी की ओर से मर्सकोले ने 50 रन एवं राजीव रंजन ने 35 रनों का योगदान दिया। निधारित ओवर में 150 रन ही बना पाई है। जिसमें मेडिकल जुनियर ने 43 रनों से इस मैत्री मैच में जीत हासिल किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.