नक्सलियों ने फिर बहाया खून, मुखबिरी के शक में युवक की हत्या

|

Published: 09 Jun 2020, 06:46 PM IST

नक्सलियों की कायराना हरकत, मुखबिरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट

बालाघाट. बालाघाट के लांजी थाना क्षेत्र में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम देते हुए एक निहत्थे युवक की मुखबिरी के शक में हत्या कर दी...युवक का शव खून से लथपथ हालत में पुजारीटोला के पास नेवरवाही और रायली कोडाप्पा के बीच मिला...युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है...युवक की पहचान सोनू पिता चेतराम निवासी पुजारीटोला के तौर पर हुई है।

 

 

शव के पास मिले नक्सली पर्चे
नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में सोनू की हत्या करने के बाद घटनास्थन पर पर्चे भी फेंके हैं जिनमें सोनू के पुलिस का मुखबिर होने की बात लिखी हुई है इतना ही नहीं पर्चे में नक्सलियों ने चेतावनी दी है कि पुलिस के लिए मुखबिरी करने वालों का यहीं अंजाम किया जाएगा..घटनास्थल पर मिले इन पर्चों की वजह से पुलिस भी ये आशंका जता रही है कि नक्सलियों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

सोमवार रात से लापता था सोनू
मृतक सोनू के पिता चेतराम ने बताया कि उनका बेटा मिस्त्री का काम करता था और लॉकडाउन की वजह से कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद से अपने गांव लौटा था..सोमवार की रात करीब 10 बजे गांव का ही सहमत नाम का युवक सोनू को बुलाकर अपने साथ ले गया था जिसके बाद वो घर नहीं लौटा और दूसरे दिन उसकी लाश खून से लथपथ हालत में मिली।

पुलिस ने जंगल में तेज की सर्चिंग
युवक की हत्या के बाद पुलिस ने जंगल में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है...एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि यदि नक्सली इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं तो ये उनकी हताशा का परिचायक है..पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, जिसके कारण उनके नक्सलियों के हौसले पस्त होते जा रहे हैं.. उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वे नक्सलियों के खौफ से न डरें... बल्कि उनकी सूचनाएं पुलिस को अवश्य दें, पुलिस नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।