13 नवंबर से लापता धनराज राऊत के परिजन हो रहे परेशान

गुमशुदा धनराज को लेकर गोवारी समाज ने मंत्री कावरे को सौंपा ज्ञापन

<p>13 नवंबर से लापता धनराज राऊत के परिजन हो रहे परेशान</p>
बालाघाट। गुमशुदा धनराज राऊत को जमीन खा गई कि आसमान निगल गया। 13 नवंबर से गुमशुदा धनराज राऊत के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस अब तक उसे नहीं खोज सकी है। उसका पूरा परिवार परेशान है। परिवार के मुखिया के गुमशुदा होने से वह पूरा परिवार गमजदा है। बार-बार परिवार पुलिस के पास जाता है, लेकिन हर बार निराश होकर लौटता है। गुमशुदा धनराज को लेकर जिला गोवारी समाज संगठन ने बालाघाट प्रवास पर आए मंत्री रामकिशोर कावरे को शिकायत कर पुलिस को धनराज राऊत को खोज लाने के लिए पुलिस प्रशासन को निर्देशित किए जाने की मांग की है। इस दौरान जिला गोवारी समाज संगठन नगर अध्यक्ष सुनील भातपिरे, उपाध्यक्ष बिट्टू राऊत, संरक्षक कैलाश नेवारे, ज्ञानीराम राऊत, कृष्णकुमार राऊत, योगेश राऊत, धनराज मुरखे सहित अन्य सामाजिक लोग मौजूद थे।
जिला गोवारी समाज संगठन द्वारा धनराज की खोज के लिए दिए गए ज्ञापन लेने के बाद मंत्री रामकिशोर कावरे ने समाज संगठन को आश्वस्त किया है कि वह इस मामले में पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर गुमशुदा का पता करने के लिए निर्देशित करेंगे। इसके बाद समाज संगठन और परिवार को आस बंधी है कि जल्द ही गुमशुदा धनराज का पता चल जाएगा।
जिला गोवारी समाज संगठन जिलाध्यक्ष कमलकिशोर राऊत ने बताया कि समाज के धनराज के गुमशुदा होने और परिवार के परेशान होने की जानकारी के बाद वह परिवार से मिलने गांव तिरोड़ी क्षेत्र अंतर्गत महकेपार के कोसुंबा पहुंचे थे। जहां परिवार ने बताया कि 13 नवंबर 2019 को धनराज राऊत, गांव के ही सुखराम पटले के साथ मजदूरी के काम से गुजरात जाने निकला था। जहां से 3 दिन बाद 16 नवंबर को धनराज राऊत ने अपनी पत्नी से काम में मन नहीं लगने और घर वापस आने की बात कही। साथ ही वापस लौटने के लिए रूपए नहीं होने की बात कहकर पेटीएम से कुछ रुपए भेजने कहा। पत्नी ने पेटीएम के माध्यम से उसे रुपए भिजवाए। इसी दिन पत्नी द्वारा भेजे गये रूपये मिलने की बात कहकर 17 नवंबर को सुखराम पटले के साथ वापस लौटने की अंतिम बार बात धनराज ने पत्नी से की थी। जिसके दूसरे दिन 17 नवंबर को सुखराम पटले तो गांव लौट गया लेकिन धनराज राऊत वापस नहीं लौटा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.