Teachers Day : अपनी कार्यकुशलता की बदौलत जीत चुकी हैं कई पुरस्कार, अब मिलेगा राज्य अध्यापक पुरस्कार

शिक्षिका आंचल श्रीवास्तव का कहना है कि हमारे सभी उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन से ये उपलब्धि मिली है। इसके लिये हम हमेशा सबके आभारी रहेंगे। अपनी जिम्मेदारी का निष्ठा और ईमानदारी के साथ पालन करते रहेंगे।

<p>Teachers Day : अपनी कार्यकुशलता की बदौलत जीत चुकी हैं कई पुरस्कार, अब मिलेगा राज्य अध्यापक पुरस्कार</p>
बहराइच. राज्य अध्यापक पुरस्कार 2019 के लिए जिले की शिक्षिका ‘आँचल श्रीवास्तव का नाम चयनित किया गया है। अपनी कार्य कुशलता की बदौलत आंचल मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के हाथों सम्मानित हो चुकी हैं। इसके अलावा पांच परियोजना बनाने, मिशन प्रेरणा लक्ष्य में आसान तरीके से बच्चों की पढ़ाई के लिये तैयार किये गए वीडियो के लिये राज्य परियोजना की ओर से सर्वश्रेष्ठ शिक्षिका का भी पुरस्कार मिल चुका है। इसके साथ ही जिला स्तर पर भी शिक्षा के क्षेत्र में तमाम बार शिक्षक सम्मान से आँचल श्रीवास्तव को नवाजा जा चुका है। शिक्षिका आँचल का कहना है कि हमारे सभी उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन से ये उपलब्धि मिली है। इसके लिये हम हमेशा सबके आभारी रहेंगे। अपनी जिम्मेदारी का निष्ठा और ईमानदारी के साथ पालन करते रहेंगे।
बीएसए ने कहा सम्मान की बात
इस बार अध्यापक राज्य पुरस्कार के लिये आंचल श्रीवास्तव का नाम चयन होने से शिक्षा विभाग में खुशी का माहौल है। इस मामले में बहराइच के बीएसए दिनेश कुमार यादव का कहना है कि अध्यापक राज्य पुरस्कार का खिताब बहराइच की शिक्षिका को मिलना महकमे के लिये बड़े सम्मान की बात है।
Teachers Day : प्रदेश के इन टीचर्स ने अपने प्रयासों से बदला हवा रुख, मिला बड़ा सम्मान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.