बहराइच

श्रावस्ती से सपा-बसपा गठबंधन का प्रत्याशी घोषित, बसपा के जोनल कॉर्डिनेटर ने दिया यह बयान

श्रावस्ती लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चौधरी राम शिरोमणि वर्मा भिनगा में आयोजित जिला स्तरीय संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हए।

बहराइचMar 12, 2019 / 09:02 pm

Abhishek Gupta

Shrawasti

श्रावस्ती . श्रावस्ती लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चौधरी राम शिरोमणि वर्मा भिनगा में आयोजित जिला स्तरीय संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हए। मंगलवार को भिनगा के जूनियर हाईस्कूल में सपा, बसपा और राष्ट्रीय लोकदल का जिला स्तरीय संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिले के दोनों पूर्व सपा विधायक व भिनगा के वर्तमान बसपा विधायक सहित हजारों की संख्या में सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें- सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, इस पूर्व सांसद समेत कई दिग्गज नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

“गठबंधन का प्रत्याशी को जीत दिलाइए, मायावती-अखिलेश को मजबूत बनाइए”

भिनगा के जूनियर हाईस्कूल भिनगा में आयोजित जिला स्तरीय संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के जोनल कॉर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त ने कहा कि मायावती और अखिलेश यादव की सहमति से श्रावस्ती लोकसभा सीट से चौधरी राम शिरोमणि वर्मा को गठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया है। जिसे आप लोग वोट देकर जीत दिलाइए और मायावती और अखिलेश यादव को मजबूत बनाइए।
ये भी पढ़ें- सपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट, जानिए किस सीट से किसे मिला टिकट, हुई बहुत बड़ी घोषणा

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए त्रिभुवन दत्त ने कहा कि भाजपा सरकार केवल वादे करती है, काम कुछ नहीं करती। जब से भाजपा की सरकार बनी है, तब से मोदी जी केवल वादे ही कर रहे हैं। मोदी जी ने कहा था कि विदेशों से काला धन लाएंगे और सभी के खातों में 15 लाख रुपये आएंगे। आज तक हमने नहीं देखा कि किसी के खाते में 10 रुपये भी आये हों।
कांग्रेस पर साधा निशाना-

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जोनल कॉर्डिनेटर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में भी जमकर घोटाले हुए। और बीजेपी को जिताने में कांग्रेस का भी हाथ है। अगर कांग्रेस ने अपने शासन काल मे विकास किया होता तो आज भाजपा दो तीन सीटों पर ही सिमट कर रह जाती।
बसपा विधायक ने की यह अपील-

इस दौरान बसपा से भिनगा विधायक असलम राईनी ने कार्यकर्ताओं से गठबंधन प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा को जिताने की अपील की। इसके साथ ही राष्ट्रीय लोकदल के जिला अध्यक्ष राजकुमार ओझा ने कहा कि इस बार किसानों को एक जुट होकर अपने खेतों में हो रहे नुकसान का बदला भाजपा को हराकर लेना है। जिससे उनको अहसास हो जाये कि छुट्टा जानवर जो हमारे खेतों को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उसका बदला हम कैसे ले सकते हैं।
कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सपा से भिनगा की पूर्व विधायिका इंद्राणी वर्मा, श्रावस्ती के पूर्व सपा विधायक हाजी मोहम्मद रमजान, सपा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र यादव, राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष राजकुमार ओझा, बसपा के जिलाध्यक्ष सहित हजारों सपा, बसपा और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.