पंजाब से आई थी शराब, नागौर में बेचने की तैयारी, एनवक्त पर पहुंची पुलिस ने किया भंडाफोड़

– अवैध शराब के साथ एक जना गिरफ्तार, दो वाहन किए जब्त

<p>पंजाब से आई थी शराब, नागौर में बेचने की तैयारी, एनवक्त पर पहुंची पुलिस ने किया भंडाफोड़</p>
जयपुर. जिले की किशनगढ़-रेनवाल पुलिस ने भैंसलाना में पंजाब निर्मित अंग्रेजी व राजस्थान निर्मित देशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शराब के साथ दो वाहनों को भी जब्त किया गया है। थानाप्रभारी अनिल सिंह तंवर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर भैंसलाना अंडरपास के बाहर एक कारखाने में अंदर व बाहर दो वाहन खड़े थे। जिनकी जांच करने पर जीप में पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 336 पव्वे व पिकअप में राजस्थान निर्मित शराब के 96 देशी शराब के पव्वे मिले।

पुलिस ने शराब व गाड़ी को जब्त कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में हीरालाल जाट निवासी ऐचरा की ढाणी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि गाड़ी हाबू का बास निवासी बाबूलाल जाट व पिकअप मींडा निवासी श्रवण जाट यहां खड़ी कर गए हैं। शराब को नागौर जिले में बेचा जाना था। पुलिस अब दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

एनवक्त पर पहुंची पुलिस


लॉकडाउन में शराब की तस्करी परवान है। ठेके बंद होने से शराब माफिया तीन से चार गुना तक शराब की रेट वसूल कर चांदी कूटने में लगे हैं। रेनवाल पुलिस भी सूचना मिलते ही एनवक्त पर पहुंच गई जिससे शराब की खेप नागौर जाने से पहले ही पकड़ी गई। कुछ देर होती तो माफिया दोनों वाहनों को लेकर निकल जाते। शराब पंजाब निर्मित है, जो यहां कैसे पहुंची। इस बारे में जांच की जा रही है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से दो अन्य माफियाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.