Accident: मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, चार घायल

गोविन्दगढ़ पुलिया बस स्टैण्ड पर हुआ हादसा

<p>Accident: मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, चार घायल</p>
जयपुर. गोविन्दगढ़ पुलिया बस स्टैण्ड पर शुक्रवार सबह करीब 8 बजे एक मिनी ट्रक ने टै्रक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया।
मिली जानकारी के अनुसार उदयपुरिया निवासी एक परिवार के चार जने टै्रक्टर-ट्रॉली में बैठकर पशुओं के चारा लेने सरगोठ जा रहे थे। इसी दौरान चौमूं की तरफ जा रहे डेयरी के पैकिंग दूध की सप्लाई करने वाले मिनी ट्रक ने टै्रक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी टै्रक्टर-ट्रॉली में सवार नौलजी की ढाणी निवासी तीन भाई महावरी (45), बनवारी (37), नरसी (35) व रिंकू (12) पुत्र महावीर उछलकर पुलिया से नीचे सर्विस रोड पर आ गिरे। गनीमत यह रही कि पुलिया की रैलिंग के कारण टै्रक्टर-ट्रॉली नीचे नहीं गिरी, अन्यथ बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद मिनी ट्रक भी राजमार्ग पर पलट गया तथा मिनी ट्रक में भरे कैरेट सड़क पर बिखर गए। इस दौरान ट्रक चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गोविन्दगढ़ सीएचसी मेें भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने महावीर एवं बनवारी को रैफर कर दिया।
चार दिन में दूसरा हादसा
यहां पिछले चार दिन में दो हादसे हो चुके है। इससे पहले मंगलवार अणतपुरा मोड़ के समीप सीओ कार्यालय के सामने एक जीप ने बाइक सवार तीन युवकों की टक्कर मार दी थी। हादसे में उत्तर प्रदेश निवासी सत्यप्रकाश प्रजापत व बलराम प्रजापत की मौत हो थी और अनिल प्रजापत घायल हो गया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.