बगरू

घर पहुंचने से पहले ही व्यापारी पिता-पुत्र पर बदमाशों ने कर दी फायरिंग

शाहपुरा में गोलीकांड, दुकान से घर जा रहे बाप-बेटे पर बदमाशों ने फायरिंग कर नोटों से भरा बैग लूटाकरीब 5 लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश बेटे के पैर में लगी गोली, गंभीर हालत में बाप-बेटे को जयपुर किया रैफरशाहपुरा के देवन रोड पर देर शाम की घटना

बगरूOct 27, 2020 / 10:37 pm

Ashish Sikarwar

शाहपुरा में गोलीकांड, दुकान से घर जा रहे बाप-बेटे पर बदमाशों ने फायरिंग कर नोटों से भरा बैग लूटाकरीब 5 लाख रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश बेटे के पैर में लगी गोली, गंभीर हालत में बाप-बेटे को जयपुर किया रैफरशाहपुरा के देवन रोड पर देर शाम की घटना

जयपुर/शाहपुरा. शाहपुरा थाना इलाके के देवन रोड पर बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार शाम दुकान से घर जा रहे पिता-पुत्र पर फायरिंग कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। फायरिंग में पुत्र के पैर में गोली लगी है तथा पिता के सिर पर चोट आई है। दोनों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है। बदमाश करीब 4 से 5 लाख रुपए से भरा बैग लूट ले गए। सूचना पर शाहपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा बदमाशों की तलाश के लिए चारों तरफ नाकाबंदी कराई, लेकिन देररात तक बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा।
जानकारी के अनुसार देवन रोड निवासी ओमप्रकाश कस्बे के डाबर मोहल्ले में होलसेल की दुकान करता है। वह देर शाम को पुत्र अनिल के साथ दुकान बंद कर देवन रोड स्थित घर जा रहा था। उनके पास करीब 4 से 5 लाख रुपए से भरा बैग भी था। जैसे ही दोनों देवन रोड स्थित अपने घर के पास पहुंचे तो एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिता-पुत्र पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली व्यापारी ओमप्रकाश के सिर के ऊपर से निकल गई, जबकि एक गोली अनिल कुमार के पैर में लगी। इस दौरान बदमाशों ने ओमप्रकाश के सिर पर किसी हथियार से वार भी किया। हमले में दोनों पिता-पुत्र घायल होकर नीचे गिर गए। गोली चलाने के बाद बदमाश उनसे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।
गालीकांड व लूट के बाद इलाके में फैली सनसनी
फायरिंग व लूट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने घायल पिता-पुत्र को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार कर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। सूचना पाकर शाहपुरा थाना प्रभारी राकेश यालिया मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर मौका-मुआयना किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी शुरू करवाई है। लेकिन देर रात तक सुराग नहीं लगा।
घटना पर जताया रोष
व्यापारी पर फायरिंग की घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हो गया। उन्होंने पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए नारे भी लगाए। ग्रामीणों का कहना था कि व्यापारी के साथ पूर्व में भी लूट की घटना हो चुकी है। इसके बावजूद बदमाश पुलिस के पकड़ में नहीं आए थे। ऐसे में बदमाशों के हौसले बुलंद होने से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया।
गोलीकांड व लूट के विरोध में बाजार बंद रखेंगे व्यापारी
इधर, शाहपुरा में सरेराह हुए गोलीकांड व लूट की घटना का चहुंओर विरोध है। व्यापारियों ने भी विरोध जताते हुए पुलिस ने शीघ्र आरेापियों को गिरतार करने की मांग की है। शाहपुरा किराना व्यापार संघ अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल व कपड़ा व्यापार एसोसिएशन अशोककुमार मंगल के व्यापारियों ने बताया कि इस घटना के विरोध में बुधवार को बाजार बंद कर विरोध किया जाएगा। इस दौरान पीपली तिराहे पर धरना देकर आरेापियों को शीघ्र गिरतार करने की मांग की जाएगी।

Home / Bagru / घर पहुंचने से पहले ही व्यापारी पिता-पुत्र पर बदमाशों ने कर दी फायरिंग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.