लोगों ने देखा Live Encounter, पुलिस ने आंसू गैस और मिर्ची बम दागकर 6 बदमाशों को दबोचा

Highlights
– ईंख के खेत में घुसे बदमाशों को निकालने के लिए गोली और गोले का इस्तेमाल- देर रात तक ग्रामीण भी पुलिस के साथ मौके पर डटे रहे- छह बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने नैथला मोड़ पुलिया के पास से मुठभेड़ के बाद आधा दर्जन अंतरराज्यीय चोर गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले के साथ फायरिंग का भी सहारा लेना पड़ा है। हालांकि गिरोह का सरगना गुलजार एक अन्य बदमाश के साथ मौके से भागने में कामयाब हो गया है। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर हरियाणा के सोनीपत से चोरी की गई 82 एलईडी और टीवी के दो सौ स्टैंड बरामद किए हैं। इसके साथ ही चार तमंचे, दो चाकू और चोरी की तीन बाइक भी बरामद की गई।
यह भी पढ़ें- सामने बच्ची के आ जाने से पलटी तेज रफ्तार स्कार्पियो, तीन की मौत, पांच घायल गंभीर

दरअसल, बदमाशों की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी थी। इसके बाद बदमाश ईख के खेत में जाकर छिप गए और पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों से मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मेरठ और गाजियाबाद पुलिस भी अलर्ट हो गई। एसपी अभिषेक सिंह और एएसपी मनीष कुमार मिश्र भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस फायरिंग में दो बदमाश पुनीत और रितेश घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने एक बदमाश को लाउडस्पीकर से सरेंडर करने के लिए कहा। उसके खेत से बाहर नहीं आने पर आंसू गैस के गोले और चिली बम खेत में दागे गए और वाहनों की लाइट से खेतों में रोशनी की गई।
पुलिस फोर्स ने खेते में प्रवेश किया तो बदमाश नहीं मिला। इसके बाद पुलिस वापस सड़क पर आ गई। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे वाहन चालक भी परेशान हो गए। वहीं, ग्रामीण लाइव एनकाउंटर का नजारा देखने के लिए मौके पर खड़े रहे। पुलिस के आंसू गैस के गोले और चिली बम दागने के आधा घंटा बाद तीसरा बदमाश गौरव बाहर आया और पुलिस को देखते ही दौड़ लगा दी। इसके बाद पुलिस ने आधा घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया।
सीओ खेकड़ा मंगल सिंह रावत ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में प्रदीप उर्फ चिंटू, उत्तम, जसवंत, अमित, छोटू और गोविंदा शामिल हैं। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर पांच नवंबर को हरियाणा चाेरी की गईं 82 एलईडी के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। बरामद की गईं एलईडी गांव काठा में चिंटू के घर में छिपाई गई थीं।
यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी को खत्म करने का डाल रहे दबाव, इसीलिए इस जेल में कर दिया ट्रांसफर, लगाए गंभीर आरोप
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.