बागपत के एसडीएम को अचानक होने लगी सांस लेने में परेशानी, नाेएडा के अस्पताल में कराए गए भर्ती

बागपत में साेमवार देर रात उपजिलाधिकारी काे अचानक सांस लेने में परेशानी हाेने लगी। आनन-फानन में उन्हे नाेएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

<p>doctor</p>
बागपत: कस्बा खेकड़ा के एसडीएम राजपाल सिंह की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। ऐसे में आनन-फानन में उन्हें नोएडा के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद एसडीएम की हालत में सुधार है लेकिन चिकित्सकाें के अनुसार इनकी कोरोना ( COVID-19 virus ) रिपोर्ट आनी बाकी है।
यह भी पढ़ें

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में बड़ा बदलाव, अब 2 करोड़ और किसानों को मिलेगा 6000 रुपए का लाभ, ऐसे करें चेक



सोमवार की मध्यरात्रि एसडीएम की अचानक हालत खराब होने पर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उन्हें नोएडा के एक हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। सोमवार रात करीब 1:30 बजे उप जिलाधिकारी को सांस लेने में अचानक दिक्कत हुई थी। हालांकि उनकी हालत में सुधार है लेकिन अभी कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है। चिकित्सकों ने बताया कि एसडीएम की कोविड-19 जांच के लिए नमूने भेजे जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उन्हें सांस में लेने में क्यों परेशानी हुई।
यह भी पढ़ें

पति ने कहा मोटा, तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

यहां यह भी जान लेना जरूरी है कि बागपत में लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक बागपत में 4,929 से अधिक सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से करीब 4,516 की रिपोर्ट आ चुकी है। इनमें से 198 केस पॉजिटिव हैं। यही वजह है कि, जब रात में अचानक उपजिलाधिकारी को सांस लेने में दिक्कत हुई तो उनके परिजन घबरा गए। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल भर्ती कराया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.