साध्वी प्राची ने सीएम योगी से की मांग अब मस्जिदों में लाउडस्पीकर बजाने पर लगाएं प्रतिबंध

Highlights
– बागपत में आयोजित कार्यक्रम में साध्वी प्राची ने सीएम योगी से की पहल करने की मांग
– बोलीं- अब समय आ गया मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए योगी सरकार
– कहा- लाउडस्पीकर के बजने से बेवजह खराब होती है लोगों की नींद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची इस बार मस्जिदों में अजान और नमाज को चर्चाओं में आ गई हैं। साध्वी ने कहा है कि मस्जिदों में नमाज अदा की जाए, लेकिन मस्जिदों में लाउडस्पीकर बजाने पर प्रतिबंध लगाया जाए। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के बजने से बेवजह लोगों की नींद खराब हो जाती है। इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार मस्जिदों में लाउडस्पीकर बजाने पर प्रतिबंध लगाए। उन्होंने कहा कि यह लाउडस्पीकर हटाने का सही समय है। यूपी सरकार इसकी पहल करे। उन्होंने कहा कि क्या ये लोग मक्का-मदीना में हमें हवन करने की इजाजत दे सकते हैं, अगर ये लोग इसकी इजाजत देते तो यह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात होती, लेकिन ये कभी ऐसा नहीं चाहेंगे। उक्त बातें साध्वी प्राची ने बागपत में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।
यह भी पढ़ें- योगी सरकार चार वर्ष : मुठभेड़ में 135 अपराधी ढेर, यूपी पुलिस के 13 जवान हुए शहीद

साध्वी प्राची ने इस दौरान कहा कि उन्होंने 15 वर्ष पहले भी ये मांग की थी। उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि योगी सरकार बहुत अच्छी है। इसलिए मैं उनसे निवेदन करती हूं कि इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्णय का संज्ञान लेकर लाउडस्पीकर बंद कराएं। वहीं, गाजियाबाद के डासना मंदिर मामले में उन्होंने कहा कि ये लोग हिन्दू लड़कियों से छेड़छाड़ करने मंदिर जाते हैं और पानी पीने का बहाना कर लव जिहाद फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि खिलजी और गजनवी भी पानी पीने के बहाने ही मंदिरों में घुसे थे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सैकड़ों साध्वियां मक्का और मदीना जाकर हवन करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की भी मांग की।
मंदिर-मंदिर जा रहे राहुल-ममता

इस दौरान साध्वी प्राची ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी के मंदिर जाने पर कहा कि जो लोग विकास नहीं होने की रट लगा रहे थे, वही मंदिर-मंदिर जा रहे हैं। राहुल बाबा मंदिरों में घूम रहे हैं और ममता दीदी भगवान के सहारे सत्ता हासिल करना चाहती हैं। लेकिन, वहां भाजपा ही जीतेगी। पश्चिम बंगाल में घुसपैठ तेजी से हो रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही वहां यूपी जैसी शासन व्यवस्था होगी।
यह भी पढ़ें- यूपी: घरों के बाहर फिर लगे घरों के बाहर पलायन के पोस्टर, इस बार सामने आई बड़ी वजह
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.