बागपत

झोपड़ी में लगी आग जिंदा जली मजदूर की मासूम बेटी

हापुड के सिंभावली थाना क्षेत्र की घटना
ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मजदूरों को बचाया
आग में जल गए मजदूरी के कमाए गए रुपये

बागपतMar 20, 2021 / 12:43 pm

shivmani tyagi

माैके पर माैजूद लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हापुड. जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। झोपड़ी डालकर रह रहे मजदूरों की सात झोपड़ियों में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। अग्निकांड में एक मासूम बच्ची भी जिंदा जल गई।
यह भी पढ़ें

शताब्दी एक्सप्रेस में फिर लगी आग, स्टेशन पर मची अफरा-तफरी सभी यात्री सुरक्षित

आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने की कोशिश की और मजदूरों के परिवार को बाहर निकाल सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने पीडितों से घटना के बारे में जानकारी ली। पीड़ितों ने बताया कि आग में उनके कमाए गए रुपये भी जलकर राख हो गए, जो उन्होंने मजदूरी कर कमाए थे और गांव के लिए जोड़कर रखे हुए थे।
यह भी पढ़ें

सिलेंडर में गैस के रिसाव से लगी भीषण आग, दो बच्चों समेत एक ही परिवार के छह लोग झुलसे

घटना हापुड़ जिले के सिंभावली थाना इलाके के गांव सेना में हुई। शुक्रवार देर रात जंगल में झोपड़ी डालकर रह रहे मजदूरों की सात झोपड़ियों में संदिग्ध हालत में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।
इस दौरान छह साल की मासूम बच्ची भी जिंदा जल गई। बताया जा रहा है कि पीड़ित लोग लोग हर साल गन्ने की छिलाई करने के लिए लखीमपुर जिले से यहां आते हैं। इस बार भी ये लोग गांव सेना के जंगल में झोपड़िया डालकर रह रहे थे। मृतक बच्ची का नाम सोनी पुत्री मंजूर अली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Bagpat / झोपड़ी में लगी आग जिंदा जली मजदूर की मासूम बेटी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.