बागपत

Lockdown के बीच दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, महिलाओं ने छतों पर चढ़कर की पत्थरबाजी

Highlights:
-लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर लोग लाठी डंडे लेकर एक दूसरे की जान के दुश्मन बने दिखे
-छतों पर चढ़कर महिला और पुरुष पत्थरबाजी कर रहे हैं
-आधा घण्टे तक चला ये खूनी संघर्ष एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच का बताया जा रहा है

बागपतApr 03, 2020 / 04:40 pm

Rahul Chauhan

बागपत। देशभर में जहां लॉकडाउन घोषित है वहीं जनपद में पथराव की लाइव तस्वीरों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर लोग लाठी डंडे लेकर एक दूसरे की जान के दुश्मन बने दिख रहे हैं। छतों पर चढ़कर महिला और पुरुष पत्थरबाजी कर रहे हैं। लगभग आधा घण्टे तक चला ये खूनी संघर्ष एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच का बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की तफ्तीश में जुटी है और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown ने सुधार दी Ghaziabad की हवा, ग्रीन जोन में पहुंचा जिला

एक पक्ष का आरोप है कि दोघट के दाहा गांव में कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र से दो लोग (इरफान व शानू) आये थे। जिनकी सूचना उन्होंने पुलिस प्रसाशन को दी और इसी बात से नाराज़ होकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि गांव में सत्तार व शहजाद दो परिवार रहते हैं। जिनके बीच ये झगड़ा हुआ है। जिनमें शादाब पुत्र कय्यूम, फईम पुत्र सलीम, शहजाद पुत्र साजिद व सन्नवर पुत्र साजिद गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भेज दिया।
यह भी पढ़ें

स्वास्थ्य विभाग ने 8 दिन बाद घर भेजा मरीज, परिवार के चार लोगों को भी हो गया Corona

एसपी बागपत प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताया कि दो लोग करीब एक हफ्ता पहले महाराष्ट्र से आये हैं। इस बात को लेकर कोई तनाव नहीं है और ना ही ये झगड़ा होने का कारण है। बल्कि सत्तार अपने घर पर भैंजों का दूध निकाल रहे थे और कुछ बच्चे बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। जिससे बच्चों की गेंद सत्तार की दूध की बाल्टी में जा गिरी। जब उन्होंने उस गेंद को निकालकर बाहर फेंका तो वो एक बच्चे के सिर में जा लगी। जिससे दोनों पक्षो के लोग आमने सामने आ गए। जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को गम्भीर चोटें भी आई हैं। जिनका मेडिकल कराया जा रहा है और दोनों पक्षों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है। जांच करके जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध दण्डात्मक कारवाई की जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.