बीजेपी सांसद बाेले हाथ में तमंचा लेकर घूमते हैं युवा इसलिए नहीं रोजगार

बागपत कलेक्ट्रेट परिसर में यूपी दिवस के माैके पर आयाेजित कार्यक्रम में सांसद सत्यपाल सिंह ने दिाय बेतुका बयान

<p>बागपत एमपी सत्यपाल सिंह</p>
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बागपत ( Bagpat ) बेरोजगारी और युवाओं को लेकर बागपत से सांसद ( bjp mp ) डॉक्टर सत्यपाल सिंह का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि, युवा पीढ़ी हाथों में तमंचा लेकर घूम रही है ऐसे में उद्यमी बागपत में आने से हिचक जाते हैं और यही कारण है कि जिले में रोजगार (employment ) की कमी है। युवा पीढ़ी जिस दिन तमंचा लेकर घूमना बंद कर देगी उस दिन बेरोजगारी की समस्या भी खत्म हो जाएगी और उद्योगपति जिले में आना शुरू कर देंगे।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर के लाल निशांत शर्मा का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, परिवार काे 50 लाख रुपये आर्थिक मदद और सरकारी नाैकरी देगी यूपी सरकार

( empolyment news ) बीजेपी सांसद ने यह बयान यूपी दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। बागपत के कलेक्ट्रेट परिसर में यूपी दिवस पर कार्यक्रम चल रहा था और इसी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि जब पढ़ने वाले बच्चों के हाथों में तमंचे हैं तो फिर रोजगार कहां मिलेगा ? इन तमंचों का असर यह होता है कि उद्यमी डर जाते हैं और वह ऐसे जिलों में कदम ही नहीं रख पाते जिस कारण रोजगार की समस्या जटिल हो जाती है और बेरोजगारी बढ़ जाती है।
यह भी पढ़ें

भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बोला- दरोगा बहन ने अश्लील वीडियो के कारण किया था सुसाइड

सांसद ने अपने इस बयान के बाद अभिभावकों से शिक्षकों से और कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दें। जब बच्चे संस्कारी होंगे तो इस तरह का काम नहीं करेंगे और इसका असर यह होगा कि उद्यमी आना शुरू होंगे और रोजगार के नए अवसर बनेंगे।
यह भी पढ़ें

साइबर क्राइम को रोकने के लिए अत्याधुनिक तकनीक से लैस होगी नोएडा पुलिस

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.