बागपत: पत्नी की गाेली मारकर हत्या करने के बाद सिपाही ने लगाई फांसी

अपने घर छुट्टी पर गया था सहारनपुर में तैनात सिपाही
किसी बात काे लेकर पत्नी के साथ हो गया था विवाद
पहले पत्नी काे गाेली मारी फिर कर ली आत्महत्या

<p>suicide</p>
बागपत ( bagpat news) मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद एक सिपाही ( police constable ) ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी ( Suicide ) फांसी लगा ली। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाएं हैं। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
बिनौली थाना क्षेत्र के गांव रछांड का रहने वाला सोनू पुत्र कृष्ण पाल सहारनपुर (Saharanpur) में तैनात था। कुछ दिन पहले वह सहारनपुर से अपने घर बागपत (Bagpat) छुट्टी गया था। इसके बाद से ड्यूटी पर नहीं लौटा था। बताया जाता है कि शनिवार देर रात पत्नी के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। इस विवाद के बाद सिपाही सोनू ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी के साक्षी के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद उसने खुद काे भी फांसी लगा ली और अपनी भी जीवन लीला को समाप्त कर ली। इस घटना को सोनू ने मकान के ऊपरी कमरे में अंजाम दिया। गोली की आवाज सुनकर घर में नीचे सो रहे परिवार के सदस्य जाग गए और ऊपर पहुंचे। इससे पहले ही सिपाही ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फांसी के फंदे पर झूल गया।
काफी देर तक भी जब दरवाजा नहीं खुला ताे परिवार के सदस्य दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। अंदर का हाल देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। सोनू मर चुका था और पत्नी का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा हुआ था। परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। सीओ बागपत ओमपाल सिंह ने बताया कि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक यह बात सामने आई है कि सिपाही सोनू शराब पीने का आदि था
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.