Breaking: हॉटस्पॉट घोषित हो चुके बड़ौत में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट के इरादे से चावल व्यापारी को मारी गोली

Highlights

Baraut में तीन बदमाशों ने दिया वारदात का अंजाम
व्यापारी की हालत गंभीर, CHC में कराया भर्ती
बाइक गिरने से गिरा बदमाश तो बाकी साथी भागे

 

बागपत। लॉकडाउन (Lockdown) में अब बदमाशों के हौसले भी बुलंद होने लगे हैं। बुधवार (Wednesday) को तीन बदमाशों ने लूट के इरादे से चावल व्यापारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को पुलिस (Police) ने सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज की बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
रुपये से भरा बैग गिरा

बागपत (Baghpat) में बदमाशों के हौसले इतने अधिक बुलंद हो चले हैं कि वे दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। कुछ ऐसा ही बागपत के बड़ौत में हुआ। बड़ौत को डीएम (DM) ने हॉक्टस्पॉट (Hotspot) घोषित कर रखा है। बुधवार दोपहर वहां पर चावल व्यापारी अजय जैन को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनसे लाखों रुपये लूटने का प्रयास किया। गोली लगने से चावल व्यापारी घायल हो गया। दो लाख रुपये से भरा बैग बदमाश लेकर जैसे ही भागने का प्रयास कर रहे थे तभी बाइक का संतुलन बिगड़ने से रुपये से भरा बैग लिए हुए एक बदमाश नीचे गिर गया। बाकी दो बदमाश उसे छोड़कर वहां से भाग निकले।
पुलिस के हाथ से निकले बदमाश

घायल चावल व्यापारी ने साहस जुटाते हुए किसी तरह जमीन पर गिरे बैग को उठाया और इसकी सूचना पुलिस व अन्य व्यपारियों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। घायल चावल व्यापारी को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। एसपी बागपत प्रताप गोपेन्द्र यादव ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। उनका दावा है कि ज्ल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं, घटना से गुस्साए व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.