राजपुर से भागे युवक-युवती राजस्थान के अजमेर शहर से पकड़ाएं

राजस्थान से पकड़ाए राजपुर से भागे युवक-युवती, बयान के लिए देर शाम बड़वानी कोतवाली लाए, लगी लोगों की भीड़

<p>Youth and girl recovered from Ajmer, Rajasthan</p>

बड़वानी. जिले के राजपुर में सात जुलाई को वर्ग विशेष के युवक द्वारा अन्य समाज की युवती को साथ ले जाने के मामले में पुलिस ने चौथे दिन दोनों को राजस्थान के अजमेर शहर से पकड़ा। इसके बाद पुलिस टीम दोनों को लेकर बड़वानी कोतवाली पहुंची। जहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात हो गया। वहीं देर शाम तक दोनों के परिजनों के समक्ष युवक-युवती के बयान जारी है।
उल्लेखनीय है कि सात जुलाई को राजपुर निवासी युवक अन्य समाज की युवती के साथ लापता हुआ था। इसको लेकर सकल हिंदू समाज के नेतृत्व में समाजजनों ने जिलेभर के थाना क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपे थे। साथ ही राजपुर में चक्काजाम कर विरोध जताया था। इस दौरान पथराव की घटना भी हुई थी। समाजजनों ने गत दिनों बड़वानी आकर एसपी को ज्ञापन सौंपकर स्पष्ट चेतावनी दी थी कि दो दिन में युवक-युवती को नहीं पकड़ा तो कलेक्टोरट व एसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
कई राज्यों में घूमी पुलिस टीम
युवक-युवती की तलाश के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें मध्यप्रदेश सहित गुजरात-महाराष्ट्र व राजस्थान में तलाश में जुटी रही। इस दौरान सूचना के आधार पर पुलिस टीम राजस्थान के अजमेर पहुंची। वहां से संबंधित युवक-युवती को पकड़ा।
तैनात रहा पुलिस फोर्च
युवक-युवती को बड़वानी थाने लाने की सूचना पर कोतवाली परिसर में पुलिस फोर्स तैनात हो गया था। वहीं युवक-युवती के परिजन भी पहुंच गए थे। भीड़भाड़ के चलते पुलिस को कोतवाली का मुख्य द्वार बंद करना पड़ा। कोर्ट चौराहा तक पुलिस वाहन तैनात रहे।
भाई के ट्वीट पर सीएम ने किया रिट्वीट
युवती के भाई ने एक दिन पूर्व दोपहर 2.07 बजे ट्वीटर पर युवक-युवती की फोटो के साथ ट्वीट किया कि यह इरफान शेख मेरी बहन का कल बुधवार एक बजे से अपहरण करके ले गया है, लेकिन सरकार सोई हुई है। अभी तक राजपुर पुलिस को 72 घंटे हो गए है, लेकिन अभी तक इसका कुछ पता नहीं लगा सके है। मेरी बहन सही सलामत चाहिए मुझे. कृपया कर कोई बहन को बचाए…। इस पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के ऑफिशियल अकाउंट से रिट्वीट किया कि मप्र पुलिस द्वारा आपकी बहन को ढूंढ लिया गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.