बड़वानी

पिता को मौत के घाट उतारने वाला कोरोना पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम की खिड़की तोड़ भागा

दो दिन पहले पिता को मौत के घाट उतारने वाला कोरोना पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम की खिड़की तोड़कर हुआ फरार, ग्रामीण थाना पुलिस मामले को दबाने में जुटी

बड़वानीApr 10, 2021 / 11:38 am

vishal yadav

Corona positive patient ran from isolation ward,Corona positive patient ran from isolation ward

बड़वानी/सेंधवा. सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस जवानों की लापरवाही उस समय उजागर हुई, जब पिता की हत्या का आरोपित सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में बने टॉयलेट की खिड़की से भाग गया। पुलिस अधिकारी इस मामले को दबाने में लगे रहे। सूत्रों ने बताया कि सेकड़ मोहाली निवासी निंबासिंह पिता राजार की हत्या कर दी थी। आरोपित का कोरोना टेस्ट कराया था। इसके बाद पॉजिटिव निकलने पर इस आरोपी को सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।
अंदर से लगाया था दरवाजा
आइसोलेशन वार्ड में तैनात चिकित्सक अनीशा जिराती का कहना है कि शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे कोरोना पॉजिटिव मरीज बाथरूम के लिए गया था। उसने अंदर से दरवाजा लगा लिया और बाथरूम की लकड़ी से बनी हुई खिड़की को तोड़कर फरार हो गया। इस दौरान 2 पुलिसकर्मी यहां तैनात थे, जिन्होंने इस व्यक्ति को तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पिता की हत्या जैसे गंभीर आरोप में आरोपित का पुलिस की मौजूदगी में फरार हो जाना गंभीर चूक को दर्शा रहा है। जिस समय आरोपी आइसोलेशन वार्ड से फरार हुआ। उस दौरान ग्रामीण थाना प्रभारी नागराज एसडीएम कार्यालय में चल रही बैठक में मौजूद था और आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने के बाद बैठक के बीच में उठ कर चले गए।
पिता को सिर पर लठ्ठ मार दिया था
जानकारी के अनुसार बेटे निंबा सिंह ने 2 दिन पहले पिता को सिर पर लठ्ठ मार दिया था, जिससे पिता राजाराम की मौत हो गई थी। हत्या के आरोप में ग्रामीण थाना पुलिस ने निंबा सिंह को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद उसे सेंधवा सिविल अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में गुरुवार रात को भर्ती कराया गया था।

Home / Badwani / पिता को मौत के घाट उतारने वाला कोरोना पॉजिटिव मरीज आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम की खिड़की तोड़ भागा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.