आर्थिक तंगी के शिकार युवक ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम

-मेहनत मजदूरी कर अपना व परिवार का भरष पोषण करता था मृतक
-मुबारकपुर थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

<p>मुबारकपुर थाना</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने गुरुवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुसड़ा आयमा गांव निवासी बृजभान 35 पुत्र रामअवध दिल्ली में नौकरी करता था। किन्हीं कारणों से उसकी नौकरी छूट गयी तो दो माह पूर्व वह घर चला आया। इसके बाद वह लखनऊ में काम करने लगा लेकिन एक सप्ताह पूर्व वह वहां से भी घर चला आया। इसके बाद से वह गांव में ही मजदूरी कर जीवन गुजार रहा था। काम न मिलने के कारण पिछले कई दिनों से वह तनाव में था।

परिजनों के मुताबिक गुरुवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। रात 12 बजे कोई सामान गिरने की आवाज आई तो बाहर सो रही मां ने आवाज दी। इसके बाद बृजभान कमरे से बाहर आया और मां से मिला फिर पानी पीने के बाद कमरे में चला गया। इसके बाद उसकी मां भी सो गयी। शुक्रवार की सुबह जब वह देर तक नहीं उठा तो छोटा भाई केशभान उसे जगाने के लिए गया। आवाज देने के बाद जब कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी तो उसने दीवार के छेद से अंदर झांक के देखा।

कमरे में भाई की लटकती हुई लाश देख उसके होश उड़ गए। केशभान की सूचना पर परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। दरवाजा अंदर से बंद था। परिवार में कोहराम मच गया। पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद बगल के कमरे की दीवार को तोड़कर लोग अंदर गए और शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BY Ran vijay singh
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.