हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

गंभीरपुर थाने की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से एटीएम, नगदी, लैपटाप आदि बरामद किया।

<p>पुलिस हिरासत में बदमाश</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. गंभीरपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह हल्की मुठभेड़ के बाद बहादुरपुर अमौड़ा नहर पुलिया के पास से तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से लूट के ढाई हजार रुपये, कार, लैपटाप, स्कैनर, विभिन्न बैंकों के 17 एटीएम कार्ड, तमंचा, कारतूस और 20 किलो मटर का दाल बरामद किया।

गंभीरपुर थानाध्यक्ष ज्ञानू प्रिया को मुखबिर से सूचना मिली कि बहादुरपुर अमौड़ा गांव के पास कार सवार तीन बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से खड़े हैं। इसके बाद थानाध्यक्ष ज्ञानू प्रिया व गोसाई की बाजार चैकी प्रभारी शंकर सुमन यादव फोर्स के साथ बहादुरपुर अमौड़ा नहर पुलिया के पास पहुंचकर घेराबंदी कर दी।

अपने को पुलिस से घिरता देख एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। साथ ही चारो तरफ से घेरकर बदमाशों को पकड़ लिया। गिरफ्तार बदमाश अजीत राय उर्फ अतुल निवासी ग्राम अमौड़ा थाना गंभीरपुर, गगनदीप राजभर ग्राम भादों थाना दीदारगंज, संतोष गिरी ग्राम कैथी शंकरपुर थाना देवगांव के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीनों बदमाशों के खिलाफ लूट समेत कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार बदमाशों में संतोष गिरी ने लगभग छह वर्ष पूर्व फूलपुर यूबीआइ से एक महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाता से साढ़े 37 हजार रुपये निकाल लिए थे। बदमाश अजीत राय, संतोष व गगनदीप ने 13 मई को पंदहा रोड पर स्थित विसंबर पांडेय के किराने की दुकान से दाल, चीनी, गुटखा, तेल, मसाला, कोल्डड्रिक समेत अन्य सामान चुरा ले गया था। सात जून को संतोष गिरी, अजीत ने अन्य लोगों के साथ मिलकर मेहनाजपुर क्षेत्र के बेलाघोरी नहर पुलिया के समीप से एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये व एटीएम कार्ड लूट कर भाग गए थे। सभी को जेल भेज दिया गया है।

BY Ran vijay singh

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.