आजमगढ़

गुजरात से चुनाव लड़ने घर आया था फैक्ट्री मालिक, होली की रात दबंगों ने पीटकर की हत्या

-आरोपी पूर्व प्रधान के अवैध निर्माण पर पुलिस ने चलाया बुलडोजर
-पुलिस ने नौ के खिलाफ दर्ज की एफआईआर, आरोपी फरार
-घटना से गांव में भारी तनाव, मौके पर तैनात की गयी फोर्स
-प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए एक सप्ताह पूर्व घर आया था मृतक

आजमगढ़Mar 30, 2021 / 03:50 pm

रफतउद्दीन फरीद

आरोपी पूर्व प्रधान का घर गिरवाती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दिल में ग्राम प्रधान बनने की हसरत लिए पंचायत चुनाव लड़ने के लिए गुजरात के अहमदाबाद से घर आये कारोबारी की दबंगों ने लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे कारण चुनावी रंजिश बताई जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने नौ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। आरोपी पूर्व प्रधान के अवैध निर्माण को पुलिस ने ढहवा दिया है।

बरदह थाना क्षेत्र के सोनहरा गांव में सोमवार की रात करीब नौ बजे चुनावी रंजिश को लेकर पट्टीदारों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष के अनिल यादव 42 पुत्र कन्हाई विपक्षियों से पूछताछ के लिए उनके घर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने लाठी डंडे से पीट उसे अधमरा कर दिया। जानकारी होने पर परिवार के लोग उन्हें सीएचसी मार्टीनगंज ले गए जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिवार के लोग उन्हें जौनपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

रात करीब 12.30 बजे पुलिस मृतक के घर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है। अनिल मां-बाप की एकलौते संतान थे। गुजरात प्रांत के अहमदाबाद में उनकी जींस की फैक्ट्री थी। ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ने के लिए वे एक सप्ताह पूर्व अहमदाबाद से घर आये थे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान रणविजय यादव सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी घर छोड़कर फरार है।

आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हैं। वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार को पूर्व प्रधान रणविजय यादव के अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पट्टीदारों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / गुजरात से चुनाव लड़ने घर आया था फैक्ट्री मालिक, होली की रात दबंगों ने पीटकर की हत्या

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.