मता पिता ने प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी की हत्या, फिर पटिया से बांध नदी में फेका

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र बंधवा महादेव के पास नदी में मिली युवती की लाश की शिनाख्त हो गयी है। लोकलाज के भय से माता पिता ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था।

<p>आजमगढ़ मर्डर</p>

आजमगढ़. माता-पिता ने बेटी की शादी तय कर दी लेकिन वह प्रेमी के साथ ही जीवन बिताने के जिद पर अड़ी रही। गांव का मामला होने के कारण प्रेमी भी उससे शादी करने से कतराने लगा। जिसे लेकिन युवती ने हंगामा कर दिया। फिर क्या था लोक लाज के भय से माता पिता ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी और शव को पटिया से बांधकर बेसो नदी में बहा दिया। लाश बरामद होने के बाद पुलिस हरकत में आयी तो राज से पर्दा उठ गया । पुलिस ने युवती के माता पिता व प्रेमी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि बरदह थाना क्षेत्र के बंधवा महादेव मंदिर के पास नदी में दो दिन पूर्व पटिया से बांधकर फेंकी गयी एक युवती की लाश बरामद हुई थी। लाश कई दिन पुरानी होने के कारण उसकी पहचान तुरंत नहीं हो पाई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी।
रविवार को युवती की पहचान गुंजा पुत्री रामअचल निवासी पिछौरा थाना बरदह के रूप में हुई। जांच में प्रेम प्रपंच का मामला सामने आने पर पुलिस ने मृतका के पिता रामअचल पुत्र फूलचंद, रामपत्ती पत्नी रामअचल से कड़ाई तो उन्होंने हत्या के राज से पर्दा उठा दिया। इसके बाद पुलिस ने माता पिता के साथ युवती के प्रेमी चंदू पुत्र बृजवासी को गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में चंदू ने बताया कि वह मृतका से दो वर्षों से प्रेम करता था। 6 सितंबर को उसने उसे घर बुलाया और घर से भागने का दबाव बनाने लगी। मंैने उसे समझाया कि हम एक ही गांव के हैं, ऐसा नहीं कर सकते हैं। इस पर वह चीखने चिल्लाने लगी और हाथापाई करने लगी। शोर सुनकर लोग मौके पर न पहुंचे इसलिए मैने उसका मुंह दबा दिया। इसी बीच उसके माता व पिता भी आ गए उन्होंने कहा कि मार डालो किसी की बात नहीं मानती है। दूसरे जगह शादी भी लगा दी है। फिर भी तुम्हारे चक्कर में पड़ी है। गला व मुंह दबने से वह अधमरी हो गई तो उसे लेकर हम सरकारी अस्पताल बरदह पहुंचे जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जौनपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद हम सभी ने मिलकर उसे एक पटिया पर सुला कर तीन साड़ी व रस्सी से बांध कर बंधवा महादेव के पास बेसो नदी में फेंक दिया।

By ran vijay singh

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.