भाजपा के रोकने के लिए गांव-गांव पहुंचेगी कांग्रेस:सचिन नायक

|

Published: 08 Feb 2020, 07:46 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वी जोन के प्रभारी सचिन नायक ने कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानों की हालत बदतर होती जा रही है

भाजपा के रोकने के लिए गांव-गांव पहुंचेगी कांग्रेस:सचिन नायक

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वी जोन के प्रभारी सचिन नायक ने कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानों की हालत बदतर होती जा रही है। सरकार ने उनकी उपज का दोगुना दाम दिलाने का वादा नहीं निभाया। ऐसे में पार्टी ने तय किया है कि किसानों के बीच जाकर उनकी समस्या को जानने के बाद शासन-प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के सामने रखेगी। कार्यक्रम को किसान जन जागरण अभियान का नाम दिया गया है।

कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आज जिले के दस किसानों के घर पहुंचकर जनजागरण किया गया है। रविवार को ब्लाक स्तर पर बैठक के बाद अभियान की शुरुआत की जाएगी। 10 फरवरी को कम से कम 10 किसानों के घर पहुंचकर फार्म भरवाएंगे और आंदोलन से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। दूसरे चरण में 17 से 23 फरवरी तक ब्लाक स्तर पर दो जगह नुक्कड़ सभा कर किसानों की समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। 25 फरवरी को स्थानीय सांसद और विधायक के कार्यालय पहुंचकर किसान समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपने के बाद तीन मार्च को तहसील दिवस और छह मार्च को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।