आजमगढ़

जेवाईएसएस की चेतावनी, नहीं सुधरे अधिकारी तो होगा आंदोलन- देखें तस्वीरें

3 Photos
Published: January 10, 2018 06:38:53 pm
1/3

संयोजक विनीत सिंह रिशू ने कहा कि संगठन द्वारा 2 बार यहां की साफ सफाई की जा चुकी है, लेकिन फिर भी नगर पालिका नहीं जागी। नगर के साफ सफाई की जिम्मेदारी नगरपालिका की होती है लेकिन नगर पालिका सफाई करने में पूरी तरह से विफल है। आगामी 12 जनवरी को पूरा विश्व युवा दिवस मनाता है लेकिन युवा दिवस के पूर्व स्वामी विकेकानन्द जी की प्रतिमा बदहाली की शिकार हो गई है। नगर पालिका अपनी जिम्मेदारी को नही समझ रही है। हमारा यह प्रयास तब तक जारी रहेगा जब तक नगर पालिका इन मुद्दों के प्रति संजीदा नहीं हो जाता।

2/3

नगर विकास मंत्री को ज्ञापन सौंप बताया कि जनपद के चौराहों पर लगे महापुरूषों की प्रतिमाओं की साफ सफाई व फौव्वारों की स्थिति बदहाल है। जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए इन सभी चौराहों की स्थिति को बेहतर बनाया जाय।

3/3

पवन सिंह ने कहा कि 12 जनवरी से पहले अगर प्रतिमा की साफ सफाई व फौव्वारा नही चालू किया गया तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। इस अवसर पर पवन सिंह, विनीत सिंह रिशु, पवन यादव, मृगांक शेखर सिन्हा, सौरभ सिंह, सौर्य सिंह, विनोद कुमार, शैलेन्द्र, कासिफ, आदि उपस्थित थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.