इस शख्स ने गुस्से में आग लगाकर फूंक डाली करोड़ों की कार, वजह हैरान कर देगी

|

Published: 29 Oct 2020, 09:33 AM IST

मिखाइल ने कार को आग लगाते हुए वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। 7 मिनट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इंसान गुस्से में अक्सर खुद का ही नुकसान कर लेता है। जब व्यक्ति को गुस्सा आता है तो उसे अच्छे और बुरे की समझ नहीं रहती। ऐसे में वह कुछ क्षण के गुस्से में कई बार अपना बड़ा नुकसान भी कर बैठता है। कई बार आपने सुना होगा कि क्रोध में में व्यक्ति अपने वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर देता है। ऐसा ही कुछ रूस के एक YouTuber ने भी किया। इस YouTuber में गुस्से में अपनी करोड़ों की मर्सिडीज कार को आग लगा दी। इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो भी बनाया। अब यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Mercedes-AMG GT 63 S को किया आग के हवाले
दरअसल, रूसी यूट्यूबर मिखाइल लिट्विन ने अपनी Mercedes-AMG GT 63 S को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि मर्सिडीज के इस मॉडल की कीमत 1,61,200 यूएस डॉलर यानि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब एक करोड़ 19 लाख रुपए है।

यह भी पढ़ें—शानदार लुक्स वाली 2020 Hyundai i20 की लॉन्चिंग डेट आई सामने

इस वजह से लगाई आग
रिपोर्ट के मुताबिक, मिखाइल ने Mercedes-AMG GT 63 S को अपनी पसंद से खरीदा था। पिछले कुछ समय से इस कार में खराबी आ रही थी। इसी वजह से वह काफी परेशान था। उसने कार को पांच बार रिपेयर भी करवाया, लेकिन कार की खराबी ठीक नहीं हो पाई। ऐसे में उसने गुस्सा होकर इस कार को आग के हवाले कर दिया।

वीडियो हुआ वायरल
मिखाइल ने कार को आग लगाते हुए वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। 7 मिनट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि मिखाइल के ऐसा करने से कार कंपनी की छवि खराब हो रही है।

यह भी पढ़ें—इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर के साथ लॉन्च हुई Tata Nexon XM(S), कीमत जान तुरंत करेंगे बुक

लोगों ने दिए रिएक्शन
बता दें कि Mercedes लग्जरी सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। मिखाइल के अपनी मर्सिडीज कार को आग लगाने से कंपनी की छवि पर असर पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग कंपनी की गाड़ियों को लेकर अपने खराब अनुभव शेयर कर रहे हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से मिखाइल के इस वीडियो के बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।