TVS Ntorq 125 SuperSquad edition: दमदार फीचर्स के साथ स्टाइलिश लुक का आनंद

|

Published: 19 Nov 2020, 04:13 PM IST

Sponsored Content

Highlights

—सुपरहीरो थीम कलर थीम में ब्लैक पैंथर, कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन के ग्रैफिक्स

—दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

—ब्लूटूथ कनेक्टेड स्पीडोमीटर केे साथ फुल डिजिटल कंसोल

—इनकमिंग कॉल, SMS, मिस्ड कॉल अलर्ट के साथ नेविगेशन असिस्ट

अगर आप स्कूटर या स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं तो भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी TVS Motor की TVS Ntorq 125 का SuperSquad edition एक बेहतर विकल्प हो सकता है। साथ ही अगर आप मार्वेल के सुपरहीरोज के फैन हैं तो यह आपके लिए सोने पे सुहागा होगा। इसमें आपको दमदार पॉवर के साथ शानदार स्पीड तो मिलेगी ही। इसके अलावा इसके कलर आपको सुपरहीरो थीम आधारित मिलेंगे। अगर कीमत की बात करें तो TVS Ntorq 125 के SuperSquad edition की प्राइस 83,370 रुपए है।

सुपरहीरो थीम कलर ऑप्शन
TVS Motor की इस स्टाइलिश TVS Ntorq 125 के SuperSquad edition में आपको स्टेल्थ ब्लैक, कॉम्बैट ब्लू और इंनविंसिबल रेड कलर ऑप्शन मिलेंगे। ये तीनों कलर वेरियंट्स क्रमश: ब्लैक पैंथर, कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन ग्रैफिक्स के साथ आते हैं। ऐसे में जब आप इस दमदार स्कूटर की सवारी करेंगे तो और भी स्टाइलिश दिखेंगे।

Also Read- लॉन्च हो गई TVS Apache RTR 200 4V, पहली बार इतनी कम कीमत पर शानदार फीचर्स

TVS Ntorq 125: Engine and Power
TVS Ntorq 125 एम दमदार स्कूटर है। यह 124.8cc, थ्री-वॉल्व, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन से पावर्ड है। यह इंजन 7,000rpm पर 9.1bhp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Specification
दमदार इंजन के साथ ही इसमें अन्य कई आकर्षक फीचर्स हैं, जो आपको इस स्कूटर की तरफ आकर्षिक करेंगे। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टेड स्पीडोमीटर दिया है, जिसमें फुल डिजिटल कंसोल दिया गया है। इसमें स्ट्रीट, स्पोर्ट, राइड जैसे मल्टी ड्राइविंग मोड हैं। मीटर में इनकमिंग कॉल, SMS, मिस्ड कॉल अलर्ट के साथ नेविगेशन असिस्ट है।

Also Read- TVS Jupiter ZX Variant भारत में लॉन्च, जानें इस बार क्या होगा खास

12 इंच अलॉय व्हील
TVS Ntorq 125 में 12 वोल्ट की बैटरी है। फ्रंट में LED हेडलैम्प हैं। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 155mm और व्हीलबेस 1285mm है। फ्रंट में टेलिस्कोपिक और रियर में कॉयल स्प्रिंग दी है। TVS Ntorq 125 में 12 इंच अलॉय व्हील दिए हैं। फ्रंट में 220mm disc brake और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए हैं। इसका फ्यूल टैंक 5.8 लीटर का है।

Also Read- Hero Splendor को टक्कर देने वाली TVS Radeon BS6 हुई महंगी, जानें नई कीमतें