इन टू-व्हीलर्स कंपनियों ने शुरू किया बंपर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर, दिसंबर भर है मौक़ा

ये बाइक ( Bike ) कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त डिस्काउंट
कैशबैक और फ्री इंश्योरेंस का भी ले सकते हैं फायदा
सरकारी कर्मचारियों को भी मिल रहा है अलग से फायदा

<p>Bike Discount Offers</p>

नई दिल्ली: साल 2019 का ये आखिरी महीना चल रहा है जिसके बाद जनवरी 2020 से लगभग सभी बाइक्स के दाम बढ़ने वाले हैं, ऐसे में टू-व्हीलर्स कंपनियों ने साल ख़त्म होने से पहले अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की है जिनका फायदा आप दिसंबर महीने तक उठा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि कंपनियां दिसंबर महीने में अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर किस तरह के ऑफर्स दे रही हैं।

ये हैं भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली सबसे सस्ती कारें, इनमें मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ( hero moto corp ) : हीरो मोटर्स पर इस समय ( Hero Scooters Grand Carnival Offer ) चल रहा है जिसमें आप Hero स्कूटर्स को महज 999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं इसके साथ ही आपको ईएमआई पर 6.99% का इंट्रेस्ट रेट देना पड़ेगा। इसके साथ ही आपको स्कूटर की खरीद पर 8500 रुपये का एक्स्ट्रा बैनिफिट भी मिलेगा।

बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) : बजाज ऑटो भी अपने दुपहिया वाहनों पर काफी ऑफर दे रहा है और दिसंबर महीने में बजाज के वाहन खरीदने पर आपको 100 सीसी बाइक्स के साथ पल्सर 135 LS पर 2100 रुपये का डिस्काउंट और बाइक्स की खरीद पर जीरो परसेंट फाइनैंस का लाभ मिलेगा।

कार सर्विस के नाम पर लगाया जाता है लाखों का चूना, इस तरह से चलता है ये गोरखधंधा

सुज़ुकी और यामाहा ( Suzuki & Yamaha ) : सुज़ुकी और यामहा बाइक्स पर पेटीएम से पेमेंट करने पर 4000 रुपये का डिस्काउंट, Suzuki बाइक की खरीद पर 2500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट साथ ही PSU कर्मचारियों को एक्स्ट्रा 5000 रुपये का कैश बेनिफिट मिलेगा।

होंडा मोटरसाइकल्स ( Honda Motorcycles ) : होंडा मोटरसाइकल्स की खरीद पर आपको CB Hornet 160R की खरीद पर 7500 रुपये का डिस्काउंट, PSU कर्मचारियों को 2000 रुपये का डिस्काउंट के साथ बिना किसी पेपरवर्क के महज 5999 रुपये का डाउनपेमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

नई कार खरीदते वक्त इन बातों को गलती से भी न करें नजरंदाज, हो सकता है नुकसान

टीवीएस मोटर्स ( TVS ) : टीवीएस बाइक्स की खरीद पर आप TVS Apache RTR Series पर 7.90% इंट्रेस्ट रेट के साथ सरकारी और PSU कर्मचारियों को 1,500 रुपये का कैश डिस्काउंट और फ्री इंश्योरेंस का लाभ मिलेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.