Tata Tiago को महज 5,000 रुपये की EMI पर घर ले जाएं, कंपनी ने शुरू किया ऑफर

4 स्टार जीएनसीएपी सेफ्टी रेटेड टाटा टियागो कार को आप महज ₹5000 हर महीने की emi पर घर ले जा सकते हैं जो कि 6 महीने तक लागू रहेगा। मतलब यह है कि आपको 6 महीने तक सिर्फ 5000 ईएमआई भरनी पड़ेगी।

<p>Tata Tiago Getting Rs 5000 EMI Offer, Specially for Frontline Warriors</p>

नई दिल्ली: देशभर में लगे हुए लॉक डाउन की वजह से कार कंपनियां नुकसान झेल रही है। कार शोरूम पूरी तरह से बंद है और ग्राहक कार नहीं खरीद पा रहे हैं ऐसे में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ग्राहकों को कारें ऑफर की जा रही हैं। ग्राहक ज्यादा से ज्यादा कार्य खरीदें इसे देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर अलग-अलग तरह के ऑफर दे रही हैं और अब टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) ( Tata Motors keys to safety ) ( Tata Motors EMI scheme ) ( Tata tiago coronavirus offer ) भी इस रेस में शामिल हो गई है। दरअसल टाटा मोटर्स ने अब कीज टू सेफ्टी पैकेट शुरू किया है जिसमें ग्राहकों को कोरोनावायरस से सुरक्षित कारें दी जाएंगी। इस पैकेज का मकसद सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर अन्य गाइडलाइंस को फॉलो करना है। आपको बता दें कि कंपनी ने इजी फाइनेंस, सस्ती ई एम आई के साथ लंबी अवधि के लोन कोरोना वारियर्स को प्रोवाइड करने की योजना बनाई है जो इस पैकेज का हिस्सा है।

आपको बता दें कि 4 स्टार जीएनसीएपी सेफ्टी रेटेड टाटा टियागो कार को आप महज ₹5000 हर महीने की emi पर घर ले जा सकते हैं जो कि 6 महीने तक लागू रहेगा। मतलब यह है कि आपको 6 महीने तक सिर्फ 5000 ईएमआई भरनी पड़ेगी। यह ईएमआई अमाउंट 500000 तक के लोन के लिए लागू होगा। इसके बाद यह 5 साल के लिए वैलिड हो जाएगा। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो कार ग्राहक लोन की आखिरी किस्त का भुगतान करते समय 3:00 वैल्यू एडिंग ऑप्शंस चुन सकते हैं। ग्राहक अपनी आखरी ईएमआई ₹90000 तक भर सकते हैं जोकि 500000 अमाउंट का हिस्सा होगी और कार पर पूरी तरह से मालिकाना हक हासिल कर सकते हैं। ग्राहक अपने वाहन को टाटा मोटर्स ( Tata tiago facelift offers ) ( Tata tiago bs6 offers ) ( Tata tiago EMI offer ) ( Tata Motors ) के फाइनेंस इन पार्टनर उसको वापस कर सकते हैं अगर उन्हें किसी तरह की आर्थिक दिक्कत होती है इसके साथ ही जो आखरी ऑप्शन है वह यह है कि आप इस आखरी ईएमआई को रिफाइनेंस कर सकते हैं।

टाटा मोटर 100% की रोड फंडिंग ऑफर कर रहा है जो कि उसकी एसयूवी कार रेंज पर लागू होगी। इसके साथ ही कार ग्राहक लंबी अवधि की ईएमआई स्कीम का लाभ उठा सकते हैं जो कि मैक्सिमम 8 साल के लिए है। इसके साथ ही वह अपनी ईएमआई को कम करने का लाभ भी उठा सकते हैं।

इसके साथ ही कंपनी ₹45000 के स्पेशल बेनिफिट्स भी ऑफर कर रही है जोकि एसयूवी कारों के लिए है और कोरोना वायरस के पोटलाइन वॉरियर्स के लिए इस ऑफर को शुरू किया गया है जैसे डॉक्टर, हेल्थ प्रोफेशनल्स, एसेंशियल सर्विस प्रोवाइडर और पुलिस। हालांकि यह सर्विस टाटा की नई हैचबैक अल्टरोज पर लागू नहीं होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.