ऑटोमोबाइल

Tata Tigor EV Ziptron: जल्द लॉन्च होगी टाटा की नई इलेक्ट्रिक कार ज़िपट्राॅन टेक्नोलॉजी के साथ

Tata Tigor EV Ziptron: टाटा मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी नई ई-कार (इलेक्ट्रिक कार) लॉन्च करेगी। लोगों में भी इस कार के लिए उत्साह बना हुआ है।

नई दिल्लीAug 12, 2021 / 06:18 pm

Tanay Mishra

Tata Tigor EV to launch soon with ziptron technology

नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) जल्द ही भारत में नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की तैयारी में है। इस मॉडल का नाम Tata Tigor EV होगा। इस कार में ज़िपट्राॅन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होगा। टाटा मोटर्स ने यूट्यूब पर एक टीज़र वीडियो शेयर करते हुए इस कार के बारे में बताया। Tigor EV Ziptron का यह टीज़र वीडियो तमिलनाडु की कोल्ली हिल पर शूट हुआ है। इस टीज़र वीडियो में भारत के पूर्व फॉर्मूला वन रेसर नारायण कार्तिकेयन इस कार को प्रमोट करते नज़र आए। लोगों में इस नई ई-कार को लेकर उत्साह बना हुआ है।

https://youtu.be/Ll_WJWYXnhM
यह भी पढ़े – टेस्ला ने अपने इंटरफेस में हिंदी को जोड़ा, भारत में जल्द लॉन्च होने के संकेत

Ziptron टेक्नोलॉजी का होगा इस्तेमाल

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की नई Tigor EV में Ziptron टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होगा। इस टेक्नोलॉजी की टाटा की Nexon EV इलेक्ट्रिक कार के साथ शुरुआत हुई थी।
Tata Tigor EV Ziptron के कुछ खास फीचर्स

कीमत और लॉन्च डेट

हालांकि टाटा मोटर्स ने अब तक इस कार की कीमत की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है पर ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 10-12 लाख रुपये के बीच हो सकती है। कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख की भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है पर इसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।
यह भी पढ़े – MG ZS EV: 50 मिनट में 80 फीसदी चार्जिंग, 419 km तक ड्राइव रेंज

Home / Automobile / Tata Tigor EV Ziptron: जल्द लॉन्च होगी टाटा की नई इलेक्ट्रिक कार ज़िपट्राॅन टेक्नोलॉजी के साथ

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.