Tata Motors ने शुरू की होम डिलीवरी सर्विस, बुक करते ही आपके घर आ जाएगी चमचमाती कार

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह सर्विस शुरू की है जिसमें आप ऑनलाइन कार की बुकिंग कर सकते हैं और अपनी कार को घर मंगवा सकते हैं।

<p>Tata Motors Starts Online Booking and Car Home Delivery Service</p>

नई दिल्ली: कोरोनावायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन किया गया है ऐसे में लोग ना तो घर से निकल पा रहे हैं और ना ही अपनी पसंदीदा कार खरीद पा रहे हैं। ऐसे में दिग्गज कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपने ग्राहकों के लिए कार होम डिलीवरी सर्विस ( Tata Motors Home Delivery Service ) शुरू की है।

जी हां, अब आप अपनी चमचमाती हुई कार की होम डिलीवरी करवा सकते हैं वह भी लॉक डाउन के दौरान। कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह सर्विस शुरू की है जिसमें आप ऑनलाइन कार की बुकिंग कर सकते हैं और अपनी कार को घर मंगवा सकते हैं ( Tata Motors Home Delivery ) ।

जाने क्या है प्रोसेस

आज यानी 1 अप्रैल से भारत में bs6 एमिशन नॉर्म्स लागू किए जा रहे हैं जिसके बाद bs4 इंजन वाली कारों की बिक्री नहीं की जा सकेगी लेकिन 14 अप्रैल यानी लॉक डाउन के बाद से 10 दिन के लिए इन कारों को खरीदा जा सकेगा। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने लॉक डाउन को देखते हुए यह फैसला लिया है।

ऐसे में टाटा मोटर्स ने एक वीडियो जारी करके बताया है कि किस तरह से आप ऑनलाइन कार ( Tata Motors Online Service ) खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और आप महज ₹5000 से ₹30000 तक का अमाउंट देकर अपनी पसंदीदा कार बुक करवा सकते हैं और कंपनी इसकी होम डिलीवरी आपको कर देगी।

बुकिंग पूरी हो जाने के बाद कार डीलर की तरफ से ग्राहक को फोन किया जाएगा और वाहनों के ऑफर्स, कोटेशन, इंश्योरेंस के साथ फाइनेंस संबंधी सभी जानकारियां दी जाएंगी। यह बातचीत ईमेल, टेलीफोन और वीडियो कॉल के जरिए पूरी होगी। ग्राहक को अपने सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स डीलर्स से शेयर करने पड़ेगे जिसके बाद उन्हें अपना पता देना पड़ेगा और डीलर की तरफ से ग्राहक को उनकी कार डिलीवर कर दी जाएगी।

इन कारों की हो सकती है बुकिंग

अभी कंपनी ने कार होम डिलीवरी सर्विस ( online Bookinng ) को शुरू किया है ऐसे में शुरुआती दौर में Tata tiago , altroz , tigor , nexon और harrier जैसी कारों की बुकिंग की जा सकती है बाद में कारों की लिस्ट और भी बढ़ाई जा सकती है। आप आधिकारिक वेबसाइट पर इन वाहनों से जुड़ी हुईं सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह सभी कार्य bs6 मॉडल की हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.