साउथ इंडियन सिनेमा के इस हीरो के पास हैं अमिताभ बच्चन और आमिर से ज्यादा लग्जरी कारें

|

Published: 16 May 2018, 01:58 PM IST

साउथ सिनेमा के एक्टर और सिंगर विजय को कारों का खासा शौक है। विजय के गैराज में Rolls Royce, BMW और AUDI जैसी लग्जरी कारें खड़ी हैं।

साउथ इंडियन सिनेमा के इस हीरो के पास हैं अमिताभ बच्चन और आमिर से ज्यादा लग्जरी कारें

बॉलीवुड स्टार्स को कारों का बहुत ज्यादा शौक है इसके बारे में तो सभी जानते होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ के एक्टर इस शौक के मामले में बॉलीवुड के स्टार्स से कुछ कम नहीं है। आज हम आपको साउथ इंडियन सिनेमा (तमिल) के जाने-माने एक्टर और सिंगर विजय के लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

इन लग्जरी कारों में चलते हैं विजय...

रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost)
रोल्स रॉयस घोस्ट में 6.6 लीटर ट्विन टर्बो वी-12 इंजन दिया गया है जो कि 570 बीएचपी की पावर और 780 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है।

निसान एक्स ट्रायल (Nissan X-Trail)
निसान एक्स ट्रायल में 2 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 150 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन वाली इस कार की कीमत लगभग 35 लाख रुपये है।

बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5)
बीएमडब्ल्यू एक्स5 में 3 लीटर इनलाइन 6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 306 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 80 लाख रुपये है।

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova)
टोयोटा इनोवा में 2.5 लीटर 4 सिलेंडर डी-4डी टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 100 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये एक बेहतरीन 6 सीटर कार है जो कि काफी ज्यादा कंफर्टेबल है। इसकी कीमत लगभग 13 लाख रुपये है।

बीएमडब्ल्यू एक्स6 (BMW X6)
बीएमडब्ल्यू एक्स6 में 3 लीटर इनलाइन 6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है।

 

ऑडी ए8 एल (Audi A8L)
ऑडी ए8 एल में 4134 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 380 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.17 करोड़ रुपये है।

बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर एस (BMW Mini Cooper S)
बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर एस में 2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 184 बीएचपी की पावर और 240 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 35 लाख रुपये है।

Related Stories