बोल्ड फोटोज के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा के पास है मर्सिडीज की ये लग्जरी कार

हॉट मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में नई लग्जरी एसयूवी Mercedes-Benz G63 AMG खरीदी है। यहां जानें कैसी है ये लग्जरी SUV।

<p>बोल्ड फोटोज के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा के पास है मर्सिडीज की ये लग्जरी कार</p>

अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सर्खियों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक नई लग्जरी कार खरीदी है। शर्लिन एक पहली भारती मॉडल हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। अब शर्लिन अपने किसी बोल्ड फोटोशूट या वीडियो की वजह से चर्चा में नहीं हैं बल्कि इस बार वो अपनी नई कार की वजह से चर्चा में हैं। आइए जानते हैं कैसी है शर्लिन चोपड़ा की नई लग्जरी कार और कैसे हैं इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- टैंक और फाइटर प्लेन जैसी पावर वाली दुनिया की सबसे महंगी SUV, देखें तस्वीरें

इंजन और पावर
अगर पावर की बात की जाए तो मर्सिडीज की इस एसयूवी में 3.0 लीटर वी6 बाइ टर्बो डीजल इंजन है जो कि 258बीएचपी की पावर और 620 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली ये एसयूवी ऑल व्हील ड्राइव के साथ आती है। ये एसयूवी सिर्फ 7.8 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है वहीं अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये एसयूवी 222 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

ये भी पढ़ें- Hero का नया हाई स्पीड स्कूटर देगा 110 किमी का माइलेज, फीचर्स देखकर रह जाएंगे हैरान

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
इस 7 सीटर एसयूवी में लग्जरी इंटीरियर दिया गया है। इसमें अपडेटेड थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, टचपैड यूनिट, अटेंशन असिस्ट, नए इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 8 इंच फ्री फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्रॉसविंड असिस्ट दिए गए हैं। नई मर्सडीज-बेंज जीएलएस 350 डी में बड़े टू-स्लैट ग्रिल, नए हेडलैम्प, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, बड़े बंपर लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- इस नई खासियत के साथ मार्केट में आए Vespa के स्कूटर्स, देखते ही खरीद लेंगे आप

कीमत
कीमत की बात की जाए तो हॉट और बोल्ड शर्लिन की नई लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.