SBI दे रहा है सबसे सस्ता कार लोन, AUDI और Mahindra की कारों पर बेहतरीन ऑफर

|

Published: 06 Oct 2021, 07:18 PM IST

त्योहारों के इस सीजन में देश का सबसे बड़ा बैंक SBI सस्ती दरों पर कार लोन दे रहा है। एसबीआई ने बताया कि YONO ऐप के माध्यम से ऑनलाइन एप्लाई करता है तो उसे ये लोन 7.50% तक मिलेगा। वहीं इसके लिए कोई प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं लगेगा।

नई दिल्ली। अगर आप कार खरीदने का विचार बना रहे हैं, लेकिन कम दरों पर कार लोन न मिलने की वजह से आप इस प्लान को टाल रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, त्योहारों के इस सीजन में देश का सबसे बड़ा बैंक 'स्टेट बैंक ऑफ इंडिया' सस्ती दरों पर कार लोन दे रहा है। SBI का कहना है कि अगर ग्राहक YONO ऐप पर इसके लिए ऑनलाइन एप्लाई करेंगे, तो उन्हें और कम ब्याज पर ये लोन मिलेगा।

YONO ऐप से लोन लेने पर मिलेगा अधिक लाभ

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसबीआई ने बताया कि कार लोन पर 7.75% तक का ब्याज देय होगा। इसके अलावा यदि ग्राहक YONO ऐप के माध्यम से ऑनलाइन एप्लाई करता है तो उसे ये लोन 7.50% तक मिलेगा। इसके साथ ही इस कार लोन को चुकाने के लिए ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार 3 से 7 साल तक के समय को चुन सकता है। बताया गया कि ग्राहक रेग्युलर कार लोन और सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार लोन के लिए एप्लाई कर सकते हैं।

नहीं होगा कोई प्रोसेसिंग चार्ज

बता दें कि दिवाली के समय बड़ी संख्या में लोग कार खरीदते हैं। ऐसे में SBI कारों की ऑन-रोड कीमत पर ग्राहकों को लोन दे रही है। बताया गया कि कार लोन का अधिकतम अमाउंट ऑन-रोड प्राइस के 90% तक हो सकता है। खास बात यह है कि इस लोन के लिए आपको किसी भी तरह का प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। आमतौर पर किसी भी लोन के लिए बैंक अच्छा खासा प्रोसेसिंग चार्ज वसूलता है।

इन कारों पर बेहतरीन ऑफर

SBI का कहना है कि अगर ग्राहक इस कार लोन के लिए YONO ऐप से एप्लाई करता है तो कम ब्याज के साथ स्पेशल ऑफर भी मिलेंगे। जैसे Audi Q2, A4 और A6 जैसी कारें खरीदने पर ग्राहकों को 50 हजार रुपए तक का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। Mahindra की एसयूवी लेने पर 3,000 रुपए का फायदा और Toyota के लिए 5,000 रुपये तक की फ्री एसेसरीज मिलेगी।

बैंक का कहना है कि इस कार लोन से Datsun RediGo की खरीद पर ग्राहकों को 4,000 रुपए तक और Tata Motors की कारों पर 5,000 रुपए तक का एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट मिलगा।

Hyundai और Kia Motors पर भी शानदार ऑफर

इसके अलावा एसबीआई के कार लोन में कई अन्य कारों को खरीदने पर बेहतरीन ऑफर मिलेंगे। बताया गया कि अगर कोई Hyundai या Kia Motors की कार खरीदता है तो उसे प्रायोरिटी डिलीवरी मिलेगी। Hyundai में यह ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंदा मॉडलों के लिए है जबकि Kia की कार खरीदने पर 8 हफ्तों के भीतर डिलीवरी का दावा किया जा रहा है।