महज 35000 में मिल रही Royal Enfield बुलेट, किसी स्कूटर से भी कम है कीमत

आप भी रॉयल एनफील्ड ( Royal Enfield Bullet ) खरीदना चाहते हैं और कीमत की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको सस्ती रॉयल एनफील्ड खरीदने का तरीका बता रहे हैं

<p>Royal Enfield Bullet</p>

नई दिल्ली: भारत में रॉयल एनफील्ड की बुलेट ( Royal Enfield ) का जबरदस्त क्रेज है। सबसे ज्यादा युवाओं में बुलेट को पसंद किया जाता है। इन बाइक्स की कीमत आम बाइक से थोड़ी ज्यादा है क्योंकि इनमें ज्यादा पावर का इंजन लगा हुआ। ऐसे में कई बार लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं।

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड ( Royal Enfield Bullet ) खरीदना चाहते हैं और कीमत की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको सस्ती रॉयल एनफील्ड खरीदने का तरीका बता रहे हैं जिससे आप महज ₹35000 में रॉयल एनफील्ड बाइक हरि सकते हैं ( Cheap Royal Enfield Bullet ) ।

हम आपको सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड ( Royal Enfield Bike ) की बात बता रहे हैं जिन्हें आप कम से कम कीमत में खरीद सकते हैं और इनकी कंडीशन भी काफी अच्छी होती है। आप इन बाइक्स को ड्रूम से खरीद सकते हैं जो सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए एक बेहतरीन जगह है।

Royal Enfield Thunderbird : Droom पर रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड आपको आसानी से मिल जाएगी। वेबसाइट पर इस बाइक का 2011 मॉडल लिस्ट करवाया गया है जिसकी कीमत ₹50000 रखी गई है। यह बाइक महज 35000 किलोमीटर चली है। इसे आप आसानी से वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

Royal Enfield Machismo : ड्रूम पर रॉयल एनफील्ड की यह बाइक आसानी से अवेलेबल है जो अब तक 62000 किलोमीटर चल चुकी है और यह साल 2005 का मॉडल है। इस वेबसाइट पर यह बाइक ₹42000 में अवेलेबल है।

Royal Enfield bullet : इस वेबसाइट पर आप को सबसे सस्ती कीमत में रॉयल एनफील्ड की बुलेट मिलेगी जो साल 2003 का मॉडल है। यह बाइक अब तक 60000 किलोमीटर चल चुकी है और वेबसाइट पर इस बाइक की कीमत ₹35000 रखी गई है जोकि इस बाइक की असल कीमत से काफी कम है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.