Kia Picanto हैचबैक की तस्वीर लीक, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सब कुछ

अब सोशल मीडिया और इंटरनेट पर Kia picanto hatchback की तस्वीरें लीक हो गई हैं जिनमें इसके एक्सटीरियर को आसानी से देखा जा सकता है

<p>Kia Motors Upcoming Hatchback Car Picanto </p>
नई दिल्ली: किआ मोटर्स जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपनी पहली हैचबैक कार लॉन्च करने वाला है। इस कार का नाम है किआ पिकांतो ( kia picanto ) ( Kia picanto hatchback ) ( Kia upcoming car picanto hatchback ) और अब सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस कार की तस्वीरें लीक हो गई हैं जिनमें इसके एक्सटीरियर को आसानी से देखा जा सकता है और इसके डिजाइन को समझा जा सकता है। ( Kia picanto features ) ( Kia picanto price )
दरअसल पिकांतो ग्लोबल मार्केट में साल 2017 से ही मौजूद है लेकिन अब इस कार का थर्ड जनरेशन मॉडल लांच करने की तैयारी है। जिसे ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा। भारत में यह कार मौजूद नहीं है ऐसे में यह कंपनी की पहली हैचबैक कार होगी जो भारत में भी लांच की जाएगी। इस कार को हुंडई i10 के प्लेटफार्म पर ही तैयार किया गया है ऐसे में कार लुक और फीचर्स में काफी हद तक i10 जैसी ही होगी।
इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो पिकांतो में 1.0 लीटर क्षमता का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 67 एचपी की पावर और 95 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करता है। इस कार को 1.25 लीटर क्षमता के 4 सिलेंडर इंजन के साथ भी मार्केट में उतारा जाएगा जो 83 एचपी की पावर जनरेट करता है। इसमें फॉर स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा।
आपको बता दें इस कार को ऑटो एक्सपो में पहले ही पेश किया जा चुका है और तभी से इसकी लॉन्चिंग को लेकर बात हो रही है। हालांकि कंपनी अभी अपकमिंग कार किया सोने पर काम कर रही है और जल्द ही इसे भारत में लांच किया जाएगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.