इस तरकीब से सिर्फ 2 दिन में आपकी पुरानी बाइक बन जाएगी हायाबूसा, खर्च भी होगा बजट में

|

Published: 19 May 2018, 11:09 AM IST

आज हम आपको वो तरकीब बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपनी सस्ती और पुरानी बाइक को भी सुपर बाइक में तब्दील कर सकते हैं।

इस तरकीब से सिर्फ 2 दिन में आपकी पुरानी बाइक बन जाएगी हायाबूसा, खर्च भी होगा बजट में

हर किसी का सपना होता है कि वो एक सुपर बाइक खरीदे और उसे सड़कों पर जमकर दौड़ाए, लेकिन हर किसी का सपना पूरा नहीं हो पाता है। लोग कीमत अधिक होने की वजह से ऐसी बाइक्स को बस देखकर ही काम चला लेते हैं, लेकिन अब आपको ऐसा करके अपना मन मारने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि इस दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो नामुमकिन है। जी हां आज हम आपको वो तरकीब बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपनी सस्ती और पुरानी बाइक को भी सुपर बाइक में तब्दील कर सकते हैं। अब आप ऐसा सोच रहे हैं होंगे कि ऐसा कैसे है सकता है? तो हम आपको बता दें कि अपनी पुरानी बाइक को किसी भी सुपर बाइक के रूप में मॉडिफाई करवा सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा।

सुजुकी हायाबूसा दुनिया में सबसे ज्यादा तेज दौड़ने वाली बाइक्स में से एक है। अगर आपको सुजुकी की हायाबूसा बाइक पसंद है तो आप अपनी पुरानी स्प्लेंडर या पल्सर को हायाबूसा में तब्दील कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- बदला लेने के लिए इस शख्स ने बनाई थी लैंबॉर्गिनी स्पोर्ट्स कार

दिल्ली में बहुत सी बाइक मॉडिफाई शॉप मौजूद हैं जो बाइक को क्या से क्या बना देते हैं आपको खुद यकीन नहीं होगा। आप इन जगहों पर जाकर अपनी पुरानी बाइक को सुपर बाइक में मॉडिफाई करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ से कम कीमत की कार को हाथ तक नहीं लगाती हैं किम कार्दशियन

इस दौरान ये लोग बाइक के लुक को बाहर से ऐसा कर देते हैं कि देखने वाला ये बता ही नहीं सकता कि ये असली सुपर बाइक है या मोडिफाइड सुपर बाइक है। बिल्कुल कॉपी करके ऐसी बाइक्स बनाई जाती हैं और बाइक को मैकेनिकल तौर पर भी पूरी तरह बदला जाता है खैर इंजन और पावर के मामले में बाइक असली हायाबूसा को टक्कर न दे पाए, लेकिन लुक में बाइक बिल्कुल हायाबुसा बन सकती है।

Related Stories