Ford EcoSport Titanium Automatic भारत में लॉन्च, जानें किन खासियतों से लैस

नई इकोस्पोर्ट टाइटेनियम ट्रिम टॉप-स्पेक ऑटोमैटिक वेरिएंट से नीचे बैठती है और 10.67 लाख रुपये में, यह लगभग 90,000 रुपये सस्ती है। यह वैरिएंट, अपनी कम कीमत की बात को सही ठहराने के लिए, सनरूफ से चूक जाता है और दोहरे फ्रंट एयरबैग के साथ भी आता है।

<p>Ford EcoSport Titanium Automatic Launched in India</p>

नई दिल्ली: Ford ने भारत में EcoSport ऑटोमैटिक ( Ford EcoSport Titanium Automatic ) रेंज में दूसरा वेरिएंट जोड़ा है। टाइटेनियम + वैरिएंट के नीचे नया और सस्ता ईकोस्पोर्ट टाइटेनियम ऑटोमैटिक बैठता है। हम आपको बताते हैं कि नया क्या है। ( Titanium Automatic )

फीचर्स

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, नई इकोस्पोर्ट टाइटेनियम ट्रिम टॉप-स्पेक ऑटोमैटिक वेरिएंट से नीचे बैठती है और 10.67 लाख रुपये में, यह लगभग 90,000 रुपये सस्ती है। यह वैरिएंट, अपनी कम कीमत की बात को सही ठहराने के लिए, सनरूफ से चूक जाता है और दोहरे फ्रंट एयरबैग के साथ भी आता है। इसकी तुलना में, टॉप-स्पेक इकोस्पोर्ट टाइटेनियम + ऑटोमैटिक को मानक के रूप में सनरूफ मिलता है और यह छह एयरबैग के साथ आता है। टाइटेनियम वैरिएंट में उपलब्ध कुछ अन्य विशेषताओं में ऑटो हेडलाइट्स और वाइपर, एक रियर सीट सेंटर आर्मरेस्ट और फ्रंट मैप लाइट शामिल हैं।

जहाँ तक बाकी उपकरण जाते हैं, नई ईकोस्पोर्ट ऑटोमैटिक टाइटेनियम 9.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, पैडलेशिफ्टर्स, ट्रैक्शन कंट्रोल और ईएसपी के साथ आती है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट ऑटोमैटिक किस इंजन के साथ आती है?

इकोस्पोर्ट ऑटोमैटिक 123hp, मैनुअल वेरिएंट के रूप में 1.5-लीटर पेट्रोल के साथ आता है। एसयूवी 100hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ भी उपलब्ध है लेकिन यह इकाई केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है।

क्या यह इकोस्पोर्ट वेरिएंट FordPass कनेक्टेड कार टेक के साथ आता है?

जी हां, फोर्ड की हाल ही में पेश की गई कार टेक मिड-स्पोक ईकोस्पोर्ट टाइटेनियम ऑटोमैटिक वेरिएंट में भी उपलब्ध है। FordPass वाहन स्टार्ट या स्टॉप, वाहन लोकेटर, रिमोट लॉक या अनलॉक और कुछ अन्य वाहन-संबंधी अपडेट जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट स्वचालित प्रतिद्वंद्वी क्या है?

अन्य पेट्रोल चालित कॉम्पैक्ट SUV विकल्पों में Tata Nexon AMT, Hyundai Venue DCT और Maruti Suzuki Vitara Brezza माइल्ड-हाइब्रिड AT शामिल हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.